logo-image

B'day Special : Anil Kapoor बने सुपरस्टार, लेकिन बेटे Harsh Varrdhan हुए 'सुपरफ्लॉप'

'धिना धिन धा' एक्टर अनिल कपूर पहचान के मोहताज नहीं. उनका स्टारडम आज भी पहले की तरह ही है.

Updated on: 09 Nov 2022, 07:31 AM

highlights

  • हर्षवर्धन कपूर 09 नवम्बर को मनाते हैं अपना जन्मदिन
  • एक्टर करियर में रहे हैं 'फ्लॉप'
  • अनिल कपूर के बेटे नहीं दे पाए एक भी हिट फिल्म

नई दिल्ली:

'धिना धिन धा' एक्टर अनिल कपूर पहचान के मोहताज नहीं. उनका स्टारडम आज भी पहले की तरह ही है. वहीं, उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर के लिए तो जैसे फिल्म लाइन बनी ही नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने 7 साल के करियर में चंद फिल्में की हैं और उनकी वो फिल्में भी सफलता हासिल करने में असफल रहीं हैं. एक्टर 09 नवम्बर, 2022 को अपना जन्मदिन मनाते हैं. ऐसे में इस खास मौके पर हम आपको उनके करियर के बारे में बताने वाले हैं. 

मिर्ज्या
एक्टर ने सबसे पहले साल 2015 में फिल्म 'बॉम्बे वेल्वेट' में काम किया. हालांकि, इस फिल्म में कोई किरदार नहीं निभाया, बल्कि उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम को समझा. फिर उनकी डेब्यू फिल्म के तौर पर साल 2016 में आयी फिल्म 'मिर्ज्या' आती है. जो कि 'बॉक्स ऑफिस बॉम्ब' साबित हुई थी. इसका बजट था 45 मिलियन, जबकि फिल्म की कमाई 13.5 मिलियन हुई थी.

भावेश जोशी सुपरहीरो
एक्टर की ये दूसरी फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' भी बॉक्स ऑफिस पर फेल साबित हुई. फिल्म का बजट 21 करोड़ था और इसकी कमाई 1.45 करोड़ हुई थी. 

एके वर्सेज एके
हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 'एके वर्सेज एके' को भी फ्लॉप की कैटेगरी में शामिल किया जाता है. दर्शकों की तरफ से फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला. इसे 5 में से 3.5 स्टार दिए गए थे. 

थार
हाल ही में फातिमा सना शेख और अनिल कपूर के साथ आयी हर्षवर्धन की ये फिल्म 'थार' को भी आईएमडीबी पर काफी कम रेटिंग मिली थी. इस फिल्म को पांच में से तीन स्टार मिले थे.