logo-image

रामायण की सीता की तरह पवित्र नहीं हैं Sonakshi Sinha, लग चुके हैं इतने दाग!

बॉलीवुड एक्टर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अक्सर अपनी शादी के चलते चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस 02 जून को अपना जन्मदिन मनाएंगी. इस खास मौके पर हम आपको उनके लिंकअप्स के बारे में बताएंगे. आपको बता दें कि उनका नाम कई लड़कों के साथ जुड़ चुका है.

Updated on: 01 Jun 2022, 08:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अक्सर अपनी फिल्मों और तस्वीरों या वीडियो के चलते चर्चा में बनी ही रहती हैं. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. लेकिन इससे भी ज्यादा फैंस सोनाक्षी की शादी के लिए एक्साइटेड हैं. बीते दिन भी उनकी शादी की कई खबरें सामने आयी थी. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था, एक्ट्रेस अभी तक कुंवारी हैं. हालांकि, आपको बता दें कि सोनाक्षी का नाम कई लड़कों के साथ जुड़ चुका है. ऐसे में अब जब एक्ट्रेस 02 जून को अपना जन्मदिन (Sonakshi Sinha birthday) मनाएंगी, तो इस खास मौके पर हम आपको उनके लिंकअप्स (Sonakshi Sinha linkups) के बारे में बताएंगे. 

अर्जुन कपूर
साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'तेवर' में सोनाक्षी ने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ काम किया था. जिसके बाद से दोनों के डेटिंग की खबरों ने तूल पकड़ लिया था. जानकारी के मुताबिक, दोनों ने कुछ समय तक तो एक-दूसरे (Sonakshi Sinha Arjun Kapoor) को डेट किया. लेकिन फिर उनके रिश्ते में खटास आने की वजह से वो अलग हो गए. 

जहीर इकबाल
सोनाक्षी के साथ लिंकअप्स की लिस्ट में जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) का नाम भी शामिल हैं. आपको बता दें कि जहीर बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) के दोस्त के बेटे हैं. जहीर के साथ सोनाक्षी (Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal) का नाम काफी समय तक जोड़ा गया. लेकिन फिर ये जोड़ी भी ठंडे बस्ते में चली गई. 

शाहिद कपूर
सोनाक्षी सिन्हा और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के रिलेशन की खबरें भी उनके को-प्रोजेक्ट से शुरू हुई. दरअसल, दोनों साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'आर राजकुमार' में साथ दिखाई दिए थे. जिसके बाद से उनके (Sonakshi Sinha Shahid Kapoor) लिंकअप्स की खबरें चर्चा में रही. हालांकि, सोनाक्षी ने बाद में इस खबर को नकार दिया.

बंटी सचदेवा
सोहेल खान के साले बंटी सचदेवा (Bunty Sachdeva) के साथ भी सोनाक्षी सिन्हा का नाम काफी जुड़ा. हालांकि, उनके रिलेशन की ये अफवाहें 206 में उड़ी थी. लेकिन फिर 2018 में हुए फिल्मफेयर के दौरान ये साफ हो गया कि दोनों अब एक-दूसरे (Sonakshi Sinha Bunty Sachdeva) से अलग हो चुके हैं.