logo-image

Ranveer Singh- Anisha Padukone fight : एक्टर और साली साहिबा की इस वजह से होती है नोक-झोंक

रणवीर सिंह और वाइफ दीपिका पादुकोण फिलहाल अपनी वेडिंग एनिवर्सरी इंज्वॉय कर रहे हैं.

Updated on: 15 Nov 2022, 09:33 AM

highlights

  • रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण मना रहे हैं वेडिंग एनिवर्सरी
  • साली साहिबा की वजह से भी चर्चा में हैं रणवीर
  • अनीशा पादुकोण संग हो जाती है 'फाइट'
  • एक्टर ने नोक-झोंक के कारण का किया है खुलासा

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह और वाइफ दीपिका पादुकोण फिलहाल अपनी वेडिंग एनिवर्सरी इंज्वॉय कर रहे हैं. उनकी शादी को पूरे 4 साल हो गए हैं. इस खास मौके पर एक्टर दीपिका को सरप्राइज देने सेट पर भी पहुंचे थे. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आयी. ये तो फिलहाल चर्चा में हैं ही, इसके अलावा एक्टर एक और वजह से सुर्खियों में हैं. जिसमें उन्होंने अपनी साली साहिला अनीशा पादुकोण के साथ बॉन्डिंग के बारे में बताया है. 

यह भी पढ़ें- Actor gets trolled : Ranveer Singh के इस फैसले पर भड़के फैंस, Bhansali को दिया करियर का क्रेडिट

एक्टर आर्सेनल के फैन हैं, जबकि अनीशा मैनचेस्टर यूनाइटेड का सपोर्ट करती हैं. ऐसे में जब ये दोनों टीमें आमने-सामने होती हैं, तो घर में भी वैसा ही माहौल हो जाता है. एक्टर बताते हैं, "बिना मस्ती-मजाक में फुटबॉल क्या है? सौभाग्य से मेरे सबसे अच्छे दोस्त आर्सेनल के फैन हैं. मेरे सबसे अच्छे दोस्तों में से एक बार्सिलोना का सपोर्टर है, इसलिए हमारे बीच स्मैक की बातें बहुत होती हैं.” 

वो आगे कहते हैं, "हम व्हाट्सएप ग्रुप में हैं, जहां हम मैनचेस्टर यूनाइटेड के फैंस के बारे में बात कर रहे हैं. मज़ाक खेल का हिस्सा है और इसमें ही मजा आता है. मेरी साली मैनचेस्टर यूनाइटेड की फैन हैं. इसलिए जब हम एक साथ बैठकर आर्सेनल वर्सेज मैन यू देख रहे होते हैं, तो यह हमेशा दिलचस्प होता है. मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे दोनों बेस्ट फ्रेंड भी आर्सेनल के सपोर्टर हैं, क्योंकि मजाक के बीच चीजें हाथ से निकल सकती हैं.”

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh को अपनी 'विरासत' सौपेंगे Shahrukh Khan! Big B देंगे साथ

आपको बता दें कि प्रीमियर लीग इस साल 30 साल पूरे कर रहा है. इसको लेकर उनका कहना है, “मुझे लगता है कि मेरी सबसे बड़ी यादों में से एक लिवरपूल वर्सेज आर्सेनल को लाइव देखना है. स्टेडियम में होने का बस यही अहसास है. मेरे पास उन पलों की बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो हैं. मैं इसे अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ देख रहा था. वह एक एपिक मेमोरी थी.”