logo-image

मुकम्मल नहीं हुआ Madhuri Dixit का प्यार, फिर मजबूरी को दिया प्यार का नाम!

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर हम आपको माधुरी की चाहत (Madhuri Dixit link ups) के बारे में बताने वाले हैं. जो कभी मुकम्मल नहीं हो सका. जिसके बाद माधुरी ने डॉ. राम नेने से शादी कर ली.

Updated on: 15 May 2022, 03:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की मुस्कुराहट पर हर कोई अपनी जान लुटाता है. वहीं, लड़कियां माधुरी दीक्षित के जैसी खूबसूरती चाहती हैं. उनकी खूबसूरती पर बात की जाएं तो हर तारीफ कम है. ऐसे में आज हम उनकी सुंदरता पर बात नहीं करेंगे. बल्कि उनके प्यार के बारे में बताएंगे, जो मुकम्मल नहीं हो सका. गौरतलब है कि माधुरी दीक्षित आज अपना जन्मदिन (Madhuri Dixit birthday) मना रही हैं. इस खास मौके पर हम आपको माधुरी दीक्षित की चाहत (Madhuri Dixit link ups) से रुबरु करवाने जा रहे हैं. जो कभी मुकम्मल नहीं हो सकी. जिसके बाद माधुरी ने डॉ. राम नेने से शादी कर ली. बता दें कि एक्ट्रेस का नाम कई कलाकारों के साथ जुड़ा है. आज उन सभी एक्टर्स के नाम इस आर्टिकल में आपको पता चलने वाले हैं. 

संजय दत्त
मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और माधुरी दीक्षित एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इस बात की अफवाह दोनों के किसिंग सीन से उड़ी. जिसके बाद लगातार उनका नाम (Madhuri Dixit Sanjay Dutt) एक-दूसरे के साथ जुड़ने लगा. लेकिन समय के साथ दोनों के रिश्ते को मंजिल नहीं मिल पाई. 

अनिल कपूर
माधुरी का नाम अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ भी लगातार जुड़ा. दोनों (Madhuri Dixit Anil Kapoor) का रिश्ता लोगों के बीच चर्चा में रहा. फैंस को भी कपल की जोड़ी काफी पसंद आई. लेकिन फिर भी उन्होंने अपने रिश्ते को कभी नहीं कबूला. जिसके चलते उनके रिश्ते का भी अंत हो गया.

जैकी श्रॉफ
एक्ट्रेस की जिंदगी से जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) का नाम भी जुड़ा हुआ है. एक समय पर दोनों कलाकारों (Madhuri Dixit Jackie Shroff) को लेकर कहा जाता था कि वे दोनों गुपचुप रिश्ते में हैं. यहां तक कि माधुरी और डॉ. नेने की शादी के बाद जैकी का एक बयान काफी चर्चा में रहा था. जिसमें उन्होंने कहा था कि माधुरी की शादी से उनका दिल टूट गया.

मिथुन चक्रवर्ती
अपने जमाने के दिग्गज कलाकार मिथुन (Mithun Chakraborty) और माधुरी के रिश्ते की चर्चा भी जोरों पर रही. दोनों की जोड़ी के लोग दीवाने थे. मिथुन और माधुरी (Madhuri Dixit Mithun Chakraborty) ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. जिसके बाद से उनके लिंक-अप्स की खबरें तेज हो गई. लेकिन फिर एक्ट्रेस की पूर्व मैनेजर ने इन खबरों को नकार दिया था.