logo-image

Happy Birthday Arjun kapoor: 12 साल एज गैप के बाद भी मलाइका- अर्जुन हैं मेड फॉर इच अदर

26 जून को एक्टर अर्जुन कपूर अपना 37 जन्मदिन मना रहें हैं. इस मौके पर एक नजर एक्टर के इंस्टाग्राम पर डालते हैं. जहां अर्जुन अपनी लव लाइफ को लेकर अकसर तस्वीरें पोस्ट कर कपल गोल सेट करते हैं. 

Updated on: 25 Jun 2023, 11:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी रील लाइफ से ज्यादा अपनी रियल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. वजह है उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा जो उनसे 12 साल बड़ी हैं. 12 साल की उम्र के फासले को लेकर तमाम क्रिटिसिज्म का सामना करने के बाद भी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने दुनिया को बता दिया कि प्यार में उम्र मायने नहीं रखता. दोनों ने साथ मिलकर सभी बाधाओं को पार किया, और अपना एक रोमांटिक वर्ल्ड बनाया. 26 जून को एक्टर अर्जुन कपूर अपना 37 जन्मदिन मना रहें हैं. इस मौके पर एक झलक अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर डालते हैं. जहां ये कपल अकसर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर कपल गोल सेट करते रहते हैं. 

इस कपल की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं. इस कपल ने साथ में कई तस्वीर शेयर की है, जिसमें मलाइका और अर्जुन दुनिया के सामने ऐलान कर रहे हैं कि वे एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं. इनके कनेक्शन की तरह ही इनके रिश्ते की टाइमलाइन किसी फेरीटेल से कम नहीं है. आइए एक नजर डालते हैं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रोमांटिक पलों पर.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


अर्जुन ने अक्टूबर 2022 को अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को जन्मदिन की बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “द यिन टू माय यांग हैप्पी बर्थडे बेबी, बस तुम खुश रहो, मेरे रहो”. इसका रिप्लाइ देते हुए मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट कर शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, "सिर्फ हमारा" और उसके बाद एक रेड हार्ट वाला इमोटिकॉन लगाया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 

वहीं साल की शुरुआत में 1 जनवरी को अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने कैप्शन दिया, "सभी को 2023 की शुभकामनाएं... मोनोक्रोम तस्वीर में, मलाइका चमकदार रोशनी वाले एक पेड़ के नीचे अर्जुन को किस कर रही थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर लिफ्ट से मलाइका के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. उन्होंने एक कैप्शन लिखा, "लिफ्ट करा दे" जो कि मजाकिया अंदाज में लिखा गया था. इस तस्वीर में मलाइका को पूरी तरह से सफेद ड्रैस पहने देखा जा सकता है. उन्होंने व्हाइट ब्लेज़र, हाई नेक और बूट्स में पोज़ दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)