logo-image
लोकसभा चुनाव

KKR IPL Win: शानदार जीत पर शाहरुख खान के साथ जश्न में डूबे ये स्टार्स, रणवीर सिंह से लेकर करण जौहर ने दी बधाई

KKR IPL Win: रविवार को आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया था.

Updated on: 27 May 2024, 09:15 AM

नई दिल्ली:

Shah Rukh Khan IPL 2024: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने आईपीएल में शानदार जीत हासिल की है. इस साल इंडियन प्रीमियर लीग 2024 की विनर किंग खान की केकेआर बनी है. रविवार को शाहरुख की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए महामुकाबले में दमदार प्रदर्शन किया. साथ ही फाइनल मैच में SRH को आठ विकेट से हराकर ट्रॉफी जीत ली थी. सोशल मीडिया पर फैंस शाहरुख खान को उनकी टीम की जीत के लिए बधाई दे रहे हैं. वहीं इस ऐतिहासिक जीत के तुरंत बाद, कई बी-टाउन सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और उनकी टीम को हार्दिक बधाई दी.

इंस्टाग्राम पर करण जौहर, रणवीर सिंह और प्रीति जिंटा समेत कई सेलेब्स ने शाहरुख खान को दिल खोलकर बधाई दीं. रणवीर सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “शानदार अभियान के लिए बधाई... एक सच्चा टीम प्रयास..”

करण जौहर ने भी SRK की फोटो के साथ  लिखा, “भाई की जीत! @iplt20 का ट्रॉफी मिल गया... बधाई हो. लव यू भाई!”

चंदू चैंपियन एक्टर कार्तिक आर्यन भी सितारों के साथ टीम को शुभकामनाएं देने में शामिल हो गए. उन्होंने केकेआर की ऑफिशियल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''चैंपियंस को बधाई.''

गौरी खान ने शाहरुख और गोल्डन 'विजेता' ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर भी साझा की है जिस पर फैंस अपना प्यार बरसा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

शाहरुख की को-स्टार प्रीति जिंटा ने एक्स पर अपनी पोस्ट में लिखा, “इतनी अविश्वसनीय जीत और आपके तीसरे आईपीएल खिताब के लिए बधाई @KKRiders @iamsrk @iam_juhi। हार्ड लक @सनराइजर्स... आप लोग पूरे टूर्नामेंट में बहुत अच्छे थे.. #आईपीएलफाइनल2024 #टाटाआईपीएल2024”

SRK की को-स्टार और केकेआर की सह-मालिक जूही चावला और उनकी बेटी जान्हवी ने भी शाहरुख के साथ ट्रॉफी हाथ में लेकर पोज दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Dadlani Gurnani (@poojadadlani02)