logo-image

केके का आखिरी गाना धूप पानी बहने दे सोमवार को होगा रिलीज

केके का आखिरी गाना धूप पानी बहने दे सोमवार को होगा रिलीज

Updated on: 05 Jun 2022, 06:55 PM

मुंबई:

पंकज त्रिपाठी अभिनीत आगामी फिल्म शेरदिल : द पीलीभीत सागा के गीत धूप पानी बहने दे सोमवार को रिलीज होगा।

कई राष्ट्रीय पुरस्कारों के प्राप्तकर्ता श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित, शेरदिल टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। बीते 31 मई को गायक केके ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। कोलकाता में आयोजित हुआ इवेंट उनकी जिंदगी का आखिरी इवेंट साबित हुआ।

फिल्म की कहानी जंगल के किनारे बसे एक गांव के लोगों की है, जिन्हें हर दिन कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस फिल्म में शहरीकरण की वजह से कम होते जंगल और उसकी वजह से पैदा हुई समस्याओं के साथ मानव-पशु संघर्ष और गरीबी को दिखाने की कोशिश की गई है।

पंकज त्रिपाठी के अलावा, फिल्म में नीरज काबी और सयानी गुप्ता भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं। फिल्म 24 जून को रिलीज होने वाली है।

शेरदिल : द पीलीभीत सागा गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है और मैच कट प्रोडक्शंस के साथ भूषण कुमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.