logo-image

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan teaser:लंबे बाल और स्वैग के साथ दिखेंगे Salman Khan

सलमान खान ने अपने फैंस के लिए सोमवार को एक एक्साईटिंग न्यूज शेयर की थी. जी हां आपने सही सुना, भाईजान ने सोशल मीडिया पर एक अनाउंसमेंट वीडियो के साथ अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टाइटल सबके सामने पेश किया था.

Updated on: 06 Sep 2022, 11:56 AM

New Delhi:


बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस के लिए सोमवार को एक एक्साईटिंग न्यूज शेयर की थी. जी हां आपने सही सुना, भाईजान ने सोशल मीडिया पर एक अनाउंसमेंट वीडियो के साथ अपनी मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan) का टाइटल सबके सामने पेश किया था. वीडियो में एक्टर ने फिल्म से अपने किरदार का परिचय दिया, और साथ ही टीज़र के साथ एक्शन एंटरटेनर के ऑफिसियल टाइटल को दर्शकों के सामने रखा. उनके चलने से लेकर क्रूजर मोटरसाइकिल की सवारी करने तक सलमान का ये वीडियो एकदम जबरदस्त है, और फैंस द्वारा इस वीडियो को काफी प्यार भी मिल रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

दरअसल, लगभग एक मिनट की लंबी इस क्लिप में, सलमान खान लद्दाख घाटी से बाइक की सवारी करते हुए एक ग्रैंड एंट्री लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. टीजर में सलमान को लंबे बालों में एकदम नए लुक में देखा जा सकता है. उनके रफ एंड टफ लुक को पूरा करने वाले आकर्षक सनग्लासेस हैं जो उनके बालों और आउटफिट पर चार चांद लगाते हैं. बता दें कि, टीज़र को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कैप्शन के साथ शेयर किया था जिसमें लिखा था, "किसी का भाई किसी की जान." उनके प्रोडक्शन हाउस, सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan) ने भी यही वीडियो शेयर किया था. अनाउंसमेंट के टीज़र ने सलमान खान के फैंस को बहुत एक्साइटेड कर दिया है, साथ ही उनके फैंस ने यूट्यूब वीडियो पर 'आप पर गर्व है' और 'वह वापस आ गया है' जैसे कमेंट्स भी किए हैं.

यह भी पढें - 2014 में शुरू हुई थी 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग, फिर रिलीज होने में क्यों लगा इतना समय...

आपको बाता दें कि, सलमान खान ने 26 अगस्त को इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में 34 साल पूरे कर लिए थे, और उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की एक छोटी सी झलक देकर अपने फैंस को उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया था. ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगडे (Pooja Hegde), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) जैसे कई अन्य सितारे भी दिखाई देने वाले हैं.