News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Shefali के साथ किसिंग सीन पर Kirti के दिमाग में चल रहा था ये सबकुछ, महिलाओं में दिलचस्पी पर कही ये बात

वेब सीरीज 'ह्यूमन' (Human) में एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) और शेफाली शाह (Shefali Shah) का किसिंग सीन दिखाया गया है. जिसकी अब हर तरफ चर्चा हो रही है. इस बीच कीर्ति ने अपने इस सीन को लेकर बात की है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 15 Jan 2022, 07:11:34 PM
kirti kulhari

शेफाली के साथ किसिंग सीन पर कीर्ति का बयान (Photo Credit: Screen Grab @iamkirtikulhari Instagram)

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) और शेफाली शाह (Shefali Shah) अपनी हालिया रिलीज़ वेब सीरीज 'ह्यूमन' (Human) को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इसकी एक वजह उनकी एक्टिंग तो है ही. लेकिन एक बड़ी वजह सीरीज में दिखाया गया दोनों का किसिंग सीन है. जो अब हर तरफ चर्चा में बना हुआ है. इस सीन पर काफी चर्चा होने पर कीर्ति कुल्हारी ने एक इंटरव्यू के दौरान इस पर बात की है. जिसमें उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है और बताया है कि वो उस सीन को शूट करते समय कैसा महसूस कर रही थी.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kirti Kulhari (@iamkirtikulhari) द्वारा साझा की गई पोस्ट

कीर्ति (Kirti Kulhari) ने इंटरव्यू में बताया कि वो बतौर एक्ट्रेस इसके लिए बिल्कुल तैयार थी और आज भी हैं. लेकिन उन्हें काफी अजीब लगता है. वो बताती हैं कि उन्होंने पहले कभी ऐसा कोई सीन नहीं किया. ये सब उनके लिए काफी अजीब था कि जैसे एक लड़के के लिए फील करते हैं. ठीक उसी एक्सप्रेशन्स के साथ एक लड़की को किस करना था. ये काफी अलग था. 

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्हें लगता है कि इस सीन को लेकर उनसे ज्यादा उनके डायरेक्टर नर्वस थे. वो केवल सोच रही थी क्या होगा. उनके मन में तरह-तरह के सवाल आ रहे थे कि वो एक लड़की को किस करते समय कैसा फील करेंगी. अगर वो टर्न ऑन हो गई तो या फिर सीन के बाद ये सोचने लगी कि कहीं उन्हें भी महिलाओं में दिलचस्पी तो नहीं. कीर्ति (Kirti Kulhari) बताती हैं कि उन्होंने इस सीन के लिए कोई रिहर्सल नहीं की थी. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि सीन खत्म होने के बाद शेफाली (Shefali Shah) से ये भी कहा था कि उन्होंने ऑनस्क्रीन उन्हीं के साथ अपनी वर्जीनिटी खोई है. उन्होंने कभी भी ऑनस्क्रीन किस नहीं किया.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kirti Kulhari (@iamkirtikulhari) द्वारा साझा की गई पोस्ट

खैर, बात करें इस सीरीज 'ह्यूमन' (Human) की तो इसे डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर रिलीज़ किया गया है. जिसमें दिखाया गया है कि कैसे डॉक्टर नई दवाओं से पैसा कमाने के लिए आम इंसानों के जान की परवाह किए बिना उन पर नए-नए प्रयोग करते हैं. जिसके बाद धीरे-धीरे उनका लालच बढ़ता ही जाता है. इस सीरीज में कीर्ति कुल्हारी और शेफाली शाह ने डॉक्टर की भूमिका निभाई है. साथ ही सीमा बिस्वास, राम कपूर और विशाल जेठवा ने भी स्क्रीन शेयर किया है.

First Published : 15 Jan 2022, 07:11:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.