News Nation Logo

Viral Video : Kirron Kher ने Karan Johar की लगाई 'वाट', बताया- अनारकली

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Oct 2022, 04:36:07 PM
kirron kher karan johar

Amitabh Bachchan diwali 2022 bash (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • करण ने किरण के आउटफिट पर उठाया सवाल
  • किरण ने करण जौहर को दिया करारा जवाब
  • वायरल वीडियो पर लोग दे रहे फनी रिएक्शन्स

नई दिल्ली:  

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बीते दिन दिवाली पार्टी (Amitabh Bachchan diwali party) रखी थी. इस मौके पर कई सितारे उनके घर स्पॉट किए गए. जहां से उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. मेहमानों की इस लिस्ट में करण जौहर (Karan Johar) और किरण खेर (Kirron Kher) का नाम भी शामिल था. दोनों ने पार्टी के दौरान की कुछ झलकियां अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं. जिस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. इस बीच करण जौहर (Karan Johar viral video) ने एक वीडियो शेयर की है. जिसमें उनके साथ किरण खेर (Kirron Kher karan johar) भी दिख रहीं हैं. लेकिन इस दौरान वो करण की बेइज्जती करती दिखती हैं. वो फिल्ममेकर को 'अनारकली' बता देती हैं. 

वीडियो (Kirron Kher karan johar video) में केवल किरण दिख रहीं हैं, जबकि करण कैमरे के पीछे रहकर उन्हें रिकॉर्ड कर रहे हैं. इस दौरान किरण उन्हें अपना चेहरा दिखाने के लिए कहती हैं, लेकिन वो ऐसा नहीं करते हैं. वो एक्ट्रेस को लाल सलवार-सूट पहनकर आने के लिए चिढ़ाते हुए कहते हैं, "क्या हमें करवा चौथ के लिए देर नहीं हुई है?" जिस पर वो जवाब देती हैं, "तुम चुप रहो. तू जो ये अनारकली बन के आया हुआ है ना, थोड़ी देर में मुजरा अंदर होने वाला है.” इतना ही नहीं, किरण फिल्ममेकर के चलने के अंदाज का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं, "जितनी नजाकत तुम में है, उतनी तो किसी औरत में नहीं है यहां पर."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

फिर करण कहते हैं, "मुझे लगता है कि मेरे आउटफिट में काफी कढ़ाई है और यह सुंदर है." जिसके बाद वो किरण के आउटफिट को काफी आम बता देते हैं. लेकिन वो तुरंत जवाब देती हैं, "बिल्कुल नहीं. इसे खासतौर से मेरे लिए बनाया गया है. इसलिए इसे अभी तक किसी ने नहीं देखा है." वहीं जब करण पर्सनालिटी को लेकर सवाल करते हैं, तो किरण कहती हैं, "तुम्हारी तुलना में बहुत बेहतर है, हर कोई इसे जानता है. यहां तक ​​​​कि तुम भी ये जानते हो." इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में दोनों की बातचीत सुनकर तमाम लोगों ने फनी इमोजी शेयर किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kirron Kher (@kirronkhermp)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kirron Kher (@kirronkhermp)

खैर, आपको बताते चलें कि अमिताभ बच्चन के इस दिवाली बैश (Amitabh Bachchan diwali bash) में किरण और करण के अलावा कई सितारों (Guest celebs at Amitabh Bachchan diwali party) ने शिरकत की थी. जिसमें सबसे पहले किरण के फैमिली मेंबर्स यानी हसबेंड अनुपम खेर और बेटे सिकंदर खेर का नाम आता है. वहीं, शाहरुख खान, गौरी खान भी पार्टी में पहुंचे थे. 

First Published : 25 Oct 2022, 04:34:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.