logo-image

Laapataa Ladies Box Office Day 4: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई किरण राव की फिल्म, कमाए सिर्फ 50 लाख रुपये

आमिर खान द्वारा निर्मित और स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा और नितांशी गोयल अभिनीत किरण राव की फिल्म लापता लेडीज ने 4 दिनों के बाद भारत में लगभग 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Updated on: 05 Mar 2024, 04:56 PM

नई दिल्ली:

किरण राव के निर्देशन में आमिर खान द्वारा निर्मित और स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा, रवि किशन और नितांशी गोयल अभिनीत, लापाता लेडीज बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म की चौथे दिन की कमाई की देखे तो, इसने सिर्फ 50 लाख रुपये की कमाई की है. शुक्रवार से लापता लेडीज़ की गिरावट केवल 30 प्रतिशत के आसपास है, लेकिन हम 70 लाख रुपये के शुरुआती दिन के बारे में बात कर रहे हैं, जिसका मतलब है कि फिल्म को किसी तरह का प्रदर्शन करने के लिए सोमवार को शुक्रवार की तुलना में अधिक कमाई करनी होगी.

लापाता लेडीज ने चौथे दिन कमाए 50 लाख रुपये

लापाता लेडीज कहीं बेहतर स्थिति में हो सकती थी अगर उसे अगले हफ्ते कड़ी प्रतिस्पर्धा का इंतजार नहीं करना पड़ता, जैसा कि इस बार शैतान की रिलीज के साथ हुआ है. शैतान ने अपने पावर-पैक ट्रेलर के साथ संभावित दर्शकों को पहले से ही काफी उत्साहित कर दिया है. इस तथ्य के साथ कि अन्य होल्डओवर रिलीज़ों को बेहतर ऑक्युपेंसी मिल रही है, किरण राव निर्देशित फिल्म को पहले सप्ताह के बाद उतनी अच्छी तरह से टिके रहना मुश्किल होगा, जितनी उसे उम्मीद थी.

थिएटर जाने वाले ऑडियंस को नहीं पसंद आई लापाता लेडीज 

लापता लेडीज में खूबियां हैं लेकिन थिएटर जाने वाले दर्शकों ने इसे पसंद नहीं किया है. इसके कई कारण हो सकते हैं, फ्रंट-फुट प्रमोशन की कमी से लेकर इस तथ्य तक कि यह वह 'तमाशा' पेश नहीं करता है जिसे दर्शक इन दिनों वास्तव में तलाशते हैं, जब वे थिएटर में फिल्म देखने की योजना बनाते हैं. कारण चाहे जो भी हो, फिल्म बेहतर नाटकीय स्वागत की हकदार थी.

फिल्म लापाटा लेडीज़ के बारे में

दीपक यानी स्पर्श श्रीवास्तव और फूल यानी नितांशी गोयल नई शादी की कहानी हैं. कपल मुखी के लिए एक भीड़ भरी ट्रेन में चढ़ते हैं, जिस गांव में दीपक और उसका परिवार रहता है. देर रात स्टेशन पर उतरते समय गलती से उसी ट्रेन में फूल की जगह दूसरी नई शादीशूदा कपल आ जाती है, इसका मुख्य कारण दीपक की अपनी पत्नी को पहचानने में असमर्थता है, जिसका चेहरा लाल घूंघट से ढका हुआ है. घर लौटने के बाद, दीपक को पता चलता है कि वह जिस महिला के साथ आया है वह उसकी पत्नी फूल नहीं है. 

थियेटरों में लापाता लेडीज

लापाता लेडीज अब 1 मार्च, 2024 से आपके नजदीकी थिएटर में प्रदर्शित होगी. फिल्म के टिकट ऑनलाइन या थिएटर के बाहर बॉक्स ऑफिस से खरीदे जा सकते हैं.