logo-image

Shahrukh Khan: Y+ सिक्योरिटी के साथ पहली बार दिखें किंग खान, सामने आया वीडियो

शाहरुख खान कल रात मुंबई में 'कुछ कुछ होता है' की विशेष स्क्रीनिंग में उन्नत 'वाई+' सुरक्षा के साथ पहली बार सार्वजनिक रूप से उपस्थित हुए. शाहरुख को उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म जवान की सफलता के बाद कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिल रही थी.

Updated on: 16 Oct 2023, 03:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान पहली बार  Y+ सुरक्षा के साथ नजर आए. कथित तौर पर जान से मारने की धमकियों के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने शाहरुख को Y+ सुरक्षा दी थी. जब वह 'कुछ कुछ होता है' की विशेष स्क्रीनिंग के लिए करण जौहर और रानी मुखर्जी के साथ शामिल होने के लिए मुंबई के एक थिएटर में पहुंचे.  फिल्म कुछ कुछ होता है कि 25 वीं एनिवर्सरी के अवसर पर आयोजित किया गया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में शाहरुख को कड़ी सुरक्षा के साथ मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास मन्नत से निकलते हुए दिखाया गया.

बॉडीगार्ड्स से घिरे हुए कार में बैठे शाहरुख खान

अपनी कार में बैठते समय अभिनेता सुरक्षाकर्मियों से घिरे हुए थे. थिएटर में उनके वेलकम पर, उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए चारों ओर बॉडीगार्ड दिखाई दे रहे थे. पिछले हफ्ते की शुरुआत में, महाराष्ट्र पुलिस ने शाहरुख के लाइफ के लिए संभावित खतरों को देखते हुए उन्हें Y+ सुरक्षा कवर प्रदान किया था. Y+ कवर में छह कमांडो सहित 11 सुरक्षाकर्मी और एक पुलिस एस्कॉर्ट वाहन शामिल है. खान 57 साल के हो गए है. उनकी नई फिल्म 'जवान' की रिलीज के बाद से धमकियां मिल रही हैं.

सिक्योरिटी कवर पेमेंट करेंगे शाहरुख खान

सिक्योरिटी कवर पेमेंट के आधार पर दिया जाता है. शाहरुख को अपनी सुरक्षा का खर्च उठाना होगा. एक अधिकारी ने बताया कि अभिनेता की सुरक्षा बढ़ाने का निर्णय पिछले सप्ताह एक उच्चाधिकार प्राप्त समिति की बैठक में समीक्षा के बाद लिया गया. राज्य खुफिया विभाग ने सभी पुलिस अधीक्षकों के कार्यालयों और विशेष सुरक्षा इकाई को इसकी जानकारी दे दी है. साल 2010 में, शाहरुख की फिल्म 'माई नेम इज खान' की रिलीज पर भी उन्हें धमकियां मिली थी. जिसके बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

जवान ने की 1,100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने देश-दुनिया में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. फिल्म ने अब वर्ल्ड लेवल पर 1,100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है. जिसके साथ जवान यह मुकाम हासिल करने वाली एकमात्र हिंदी फिल्म भी बन गई है. इसका कुल ग्रॉस वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिलहाल में 1,103.27 करोड़ रुपये है,