logo-image

किम शर्मा और लिएंडर पेस की जोड़ी है शानदार, फैंस को है शादी का इंतजार

टूटी हुई शादी के बाद किम (Kim Sharma) का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा लेकिन इस बाद लिएंडर पेस (Leander Paes) के साथ उनकी नजदीकियां देखकर लग रहा है कि किम को एक बार फिर से सच्चा प्यार हो गया है

Updated on: 21 Jan 2022, 10:14 AM

highlights

  • किम शर्मा का जन्म 21 जनवरी 1980 को हुआ था
  • किम ने फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड डेब्यू किया था
  • किम इन दिनों लिएंडर पेस के साथ वेकेशन पर हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी किम शर्मा (Kim Sharma) को सोशल मीडिया के जरिए विश कर रहे हैं. किम के लिए अपना ये बर्थडे बेहद खास है क्योंकि इस बार वो अपने प्यार टेनिस स्टार लिएंडर पेस (Leander Paes) के साथ इस खास दिन को सेलिब्रेट कर रही हैं. कहा जाता है कि 'इश्क वो खुशबू है जो छिपाए नहीं छिपती' ऐसा ही कुछ हो रहा है किम शर्मा (Kim Sharma) और लिएंडर पेस (Leander Paes) के साथ दोनों ने भले ही अब तक अपने प्यार को ऑफिशयल नाम नहीं दिया है मगर फैंस को दोनों की तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि जल्द ही लिएंडर और किम शादी भी रचा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: 3 अफेयर के बाद भी अकेली रह गईं परवीन बाबी, ऐसे बंटी थी वसीयत

यूं तो किम शर्मा (Kim Sharma) की जिंदगी में कई लोग आए हैं जिसकी वजह से वो हमेशा ही चर्चा में रही हैं. फिल्मों से ज्यादा किम शर्मा (Kim Sharma) अपनी निजी जिंदगी से चर्चा का विषय बन जाती हैं. फिर चाहे उनकी शादी हो या फिर अफेयर्स. किम शर्मा ने 2010 में केन्या बेस्ड बिजनसमैन अली पुंजानी से शादी रचाई थी लेकिन कुछ सालों में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. अली पुंजानी ने किम से शादी के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था. अली पहले से शादीशुदा थे और उनके तीन बच्चे भी थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kimi Sharma (@kimsharmaofficial)

टूटी हुई शादी के बाद किम का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा लेकिन इस बाद लिएंडर पेस (Leander Paes) के साथ उनकी नजदीकियां देखकर लग रहा है कि किम को एक बार फिर से सच्चा प्यार हो गया है. किम का सोशल मीडिया अकाउंट दोनों की रोमांटिक तस्वीरों से भरा पड़ा है. क्रिसमस हो या न्यू ईयर सेलिब्रेशन किम शर्मा (Kim Sharma) और लिएंडर ने सब साथ में मनाया है.

फिलहाल किम और लिएंडर वेकेशन पर हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. तस्वीरों में किम लिएंडर पेस से साथ क्वालिटी टाइस बिताती हुई नजर आ रही हैं. फैंस को अब किम शर्मा (Kim Sharma) और लिएंडर पेस (Leander Paes) की शादी का इंतजार हैं. किम की कई तस्वीरों पर लोग कमेंट कर के भी पूछ रहे हैं कि आखिर दोनों शादी के बंधन में कब बंधेंगे.