logo-image

किम शर्मा के प्यार में पागल हैं लिएंडर पेस, गोवा ट्रिप की रोमांटिक Photos वायरल

किम शर्मा (Kim Sharma) और टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस (Leander Paes) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसे देख लोग अंदाजा लगाने लगे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हाल ही में किम शर्मा लिएंडर पेस के साथ गोवा में स्पॉट हुईं.

Updated on: 14 Jul 2021, 02:33 PM

highlights

  • गोवा में किम-लिएंडर को किया गया स्पॉट
  • दोनों की रिलेशनशिप में होने की खबरें उड़ी
  • युवराज सिंह से भी जुड़ चुका है किम शर्मा का नाम

नई दिल्ली:

'मोहब्बतें' (Mohabbatein) फेम किम शर्मा (Kim Sharma) फिल्मों से तो दूर हैं, लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल किम शर्मा (Kim Sharma) और टेनिस चैंपियन लिएंडर पेस (Leander Paes) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसे देख लोग अंदाजा लगाने लगे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. हाल ही में किम शर्मा लिएंडर पेस के साथ गोवा में स्पॉट हुईं, जहां से तस्वीरें वायरल हुई हैं. इन तस्वीरों में दोनों समंदर किनारे बेहद खुश नजर आ रहे हैं. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

ये भी पढ़ें- सोनम कपूर पिता अनिल कपूर को देख हुईं इमोशनल, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pousada By The Beach (@pousadabythebeachgoa)

लिएंडर पेस और किम की ये तस्वीरें उनके रोमांस की अफवाहों के सच होने का सबूत देती नजर आ रही हैं. किम शर्मा और लिएंडर पेस दोनों की गोवा वकेशन की दो बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. जिस होटल में लिएंडर और किम ठहरे थे उस होटल के इंस्टाग्राम पेज ने इन दोनों की प्राईवेट तस्वीरें पोस्ट कर दी. इसके बाद से ये तस्वीरें तेज़ी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इससे पहले कई जगहों पर एक-दूसरे के आसापस मौजूद दोनों की तस्वीरें नजर आई थीं, जिससे इनके रिलेशनशिप को लेकर अफवाहें तेज होने लगी थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pousada By The Beach (@pousadabythebeachgoa)

दोनों की वायरल तस्वीरों को देखने का बाद इंटरनेट पर लोग ये जानना चाहते हैं कि क्या वाकई किम शर्मा और लिएंडर पेस रिलेशनशिप में हैं. Pousada By The Beach नाम के इस होटल ने किम और लिएंडर की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि उनके नए मेहमान ये दो खास सेलिब्रिटी हैं. जहां एक तस्वीर में लिएंडर और किम एक साथ खाना खाते नज़र आ रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक दूसरे के साथ पोज़ करते हुए तस्वीर खिंचवाते हुए नजर आए.

ये भी पढ़ें- पहली बार संजय दत्त के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान, पढ़ें पूरी डिटेल

बता दें, किम शर्मा का नाम एक समय पर क्रिकेटर युवराज सिंह से भी जुड़ा था. दोनों साथ में कई बार क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते थे. हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया और युवराज ने हेजल कीच से शादी कर ली. वहीं किम शर्मा ने अली पुंजानी से शादी की थी, जिनसे उनका साल 2016 में तलाक हो गया था.