logo-image

किम कार्दशियन ने अपने बच्चों और पूर्व पति कान्ये के बारे में की बात

किम कार्दशियन ने अपने बच्चों और पूर्व पति कान्ये के बारे में की बात

Updated on: 27 Dec 2022, 01:30 PM

लॉस एंजिलिस:

हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री किम कार्दशियन ने हाल ही में साझा किया कि कैसे वह अपने बच्चों को पालने के लिए अपने पूर्व पति कान्ये के साथ रह रही हैं।

पीपुल पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, एंजी मार्टिनेज आईआरएल पोडकास्ट पर मंडे गेस्ट स्पॉट के दौरान, 42 वर्षीय कार्दशियन स्टार ने अपने पूर्व पति और उनके चार बच्चों के बारे में बात की।

कार्दशियन ने कहा, सह-पालन वास्तव में कठिन है।

पीपुल के अनुसार, वेस्ट के साथ जो चल रहा है उसके बावजूद, कार्दशियन अपने बच्चों को ऑनलाइन खेलने से बचाने के फैसले पर कायम है और कहती है कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ कर रही हैं।

अभिनेत्री ने अपने बच्चों को पालने के बारे में बात करते हुए कहा है कि, मैं अपनी तरफ से अपने बच्चों का पालन बहुत अच्छे से कर रही हूं। मैं कोशिश करती हूं कि उनको ऑनलाइन गेमिंग से दूर रखूं और जिस बारें में उनको नहीं पता है उसको लेकर उनसे कोई बात ना करू क्योंकि वह सब इस स्थिति से अभी निपट नहीं पाएंगे।

आगे अभिनेत्री ने कहा, और मैं अभी भी अपने बच्चों की नजरों में रहूंगी। अपने बच्चों के लिए। इसलिए, मेरे घर में, मेरे बच्चे कुछ भी नहीं जानते हैं जो बाहर की दुनियां में चल रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.