News Nation Logo

प्रभास की आदिपुरुष में किच्चा सुदीप की एंट्री, निभाएंगे विभीषण का किरदार?

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद फिलहाल फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक लगा हुआ है. लेकिन इसके बाद भी फिल्म के प्री-प्रोडक्शन और कास्टिंग का काम अभी भी जारी है. जानकारी के मुताबिक अब कन्नड फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 11 May 2021, 05:53:15 PM
kiccha sudeep Adipurush

kiccha sudeep Adipurush (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • 2022 में रिलीज होगी आदिपुरुष
  • फिल्म में सैफ अली खान रावण की भूमिका में दिखेंगे
  • कृति सेनन निभा रही हैं मां सीता का किरदार

नई दिल्ली:

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर चर्चा चल रही है और इस फिल्म से एक के बाद कई सितारों के नाम सामने आ रहे हैं. लेकिन इस समय जो खबर सामने आ रही है वो फिल्म के लिए एक्साइटमेंट को और बढ़ा देगी. फिल्म में सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) जहां प्रभु श्री राम का किरदार निभाने वाले हैं तो वहीं, अदाकारा कृति सेनन (Kriti Senon) सीता के रोल में दिखाई देंगी. जबकि बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लंकेश के किरदार में नजर आने वाले है. इसके अलावा सोनू के टीटू की स्वीटी फेम एक्टर सनी सिंह (Sunny Singh) लक्ष्मण का किरदार निभाएंगे.

ये भी पढ़ें- श्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद फिलहाल फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक लगा हुआ है. लेकिन इसके बाद भी फिल्म के प्री-प्रोडक्शन और कास्टिंग का काम अभी भी जारी है. जानकारी के मुताबिक अब कन्नड फिल्मों के सुपरस्टार किच्चा सुदीप भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे और रावण के छोटे भाई विभीषण का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन खुद किच्चा सुदीप ने इस बात पर रिएक्ट किया है. उन्होने इस बारे में बात करते हुए मीडिया को बताया कि मेकर्स की उनसे कोई बात नहीं हुई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KicchaSudeepa (@kichchasudeepa)

इस फिल्म को पैन इंडिया लेवल का बनाया जाने वाला है. यही वजह है कि फिल्म में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, साउथ सिने जगत के भी सितारों को शामिल किया जा रहा है. हाल ही में रिपोर्ट्स सामने आई है कि इस फिल्म में एक दमदार साउथ स्टार की एंट्री होने वाली है. जो हमें विभीषण के किरदार में दिखाई देंगे. हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बात की ऐलान नहीं किया गया है. 

ये भी पढ़ें- अनुपम खेर ने कभी नहीं मानी हार, पत्नी और बेटे के लिए कही ये बात

बता दें कि इस फिल्म को तान्हाजी फेम निर्देशक ओम राउत बना रहे हैं. ये एक 3डी फिल्म है. जिसमें रामायण की कहानी को सिल्वर स्क्रीन में दिखाए जाने की तैयारी है. इस फिल्म के लिए सुपरस्टार प्रभास ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्म की है. फिल्म में रावण के रोल में अभिनेता सैफ अली खान नजर आने वाले हैं जो कि काफी दमदार कलाकार हैं. फिल्म में सीता का रोल कृति सैनन प्ले करने वाली हैं, जबकि सनी सिंह लक्ष्मण का किरदार निभाएंगे.

फिल्म में मल्टी स्टार नजर आएंगे और रामायण को एक बार फिर फैंस को नए अंदाज में देखने को मिलेगी. फिल्म 400 करोड़ रुपये के मेगा बजट में बन रही है, इसलिए दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित फिल्म को 2022 में बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 May 2021, 05:53:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.