logo-image

Kichcha Sudeep Statement: एक्टर को कहां से मिला धमकी भरा लेटर? बोले-दूंगा करारा जवाब

एक्टर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) कन्नड़ सिनेमा में सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक हैं और विशेष रूप से भारत के दक्षिणी पार्ट में अच्छी खासी फैन-फॉलोइिंग है.

Updated on: 05 Apr 2023, 08:27 PM

मुंबई :

एक्टर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) कन्नड़ सिनेमा में सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक हैं और विशेष रूप से भारत के दक्षिणी पार्ट में अच्छी खासी फैन-फॉलोइिंग है. हाल ही में, सुपरस्टार को एक धमकी भरा पत्र मिला है, जिसमें सोशल मीडिया पर उनके निजी वीडियो को लीक करने का दावा किया गया था, इससे कुछ घंटे पहले उन्होंने पुष्टि की थी कि वह भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं, बल्कि केवल राजनीतिक दल के लिए प्रचार करेंगे. घटना के संबंध में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है. 

अब एक्टर ने धमकी के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और खुलासा किया है कि उन्हें पता है कि उन्हें धमकी भरा लेटर किसने भेजा है. आगामी कर्नाटक चुनाव (Karnataka Elections) लड़ने की अटकलों पर धमकी भरा लेटर मिलने के बाद, विक्रांत रोना एक्टर ने कहा कि यह उन्हें ये लेटर फिल्म इंडस्ट्री में से ही किसी ने भेजा है. 

ये भी पढ़ें-Mira Rajput: मीरा राजपूत को मिली अपनी हमशक्ल, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

किच्चा सुदीप के बयान से हैरान हुए प्रकाश राज 

बुधवार (5 अप्रैल) को बेंगलुरु में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था, "हां, मुझे एक धमकी भरा लेटर मिला है और मुझे पता है कि यह मुझे किसने भेजा है, मुझे पता है कि लेटर किसका है. यह फिल्म इंडस्ट्री में से किसी का है.  मैं उन्हें करारा जवाब दूंगा. उन्होंने आगे कहा, मैं उन लोगों के पक्ष में काम करूंगा जो मेरे कठिन समय में मेरे साथ खड़े हैं. वहीं इस मामले पर एक्टर प्रकाश राज ने भी अपनी विचार रखे हैं.उन्होंने कहा, 'प्रकाश राज ने दावा किया है कि किच्छा के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की खबरें 'फर्जी' हैं, मैं उनके इस बयान से आहत और हैरान हूं.'

 

किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जहां वह सीएम बोम्मई के पास बैठे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, " यह पार्टी के बारे में नहीं है ... ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने मेरे जीवन में मेरा समर्थन किया है और उनमें से एक वह [सीएम बोम्मई] हैं ... मैं आज यहां हूं सिर्फ उनके लिए पार्टी के लिए नहीं. मैंने उनसे कहा है कि मैं यहां उनकी खातिर भाजपा के लिए प्रचार करने के लिए हूं." इस बयान के बाद सुदीप किच्चा को उनकी प्राइवेट वीडियो लीक करने का लेटर मिला है.