logo-image

पिछले साल से सलमान के लिए तैयार कर रहा हूं स्क्रिप्ट, किच्चा सुदीप ने किया खुलासा

कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोना आज रिलीज हो गई है.

Updated on: 28 Jul 2022, 08:56 PM

highlights

  • फिल्म बनाने का प्रोसेस पिछले साल ही शुरू हुआ
  • सलमान ने फैंस को दिया सरप्राइज
  • आप कुछ और समय का इंतजार करें

मुंबई:

कन्नड़ अभिनेता किच्चा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोना आज रिलीज हो गई है. इस बीच एक्टर ने खुलासा किया है कि उनके पास अभिनेता सलमान खान के लिए एक स्क्रिप्ट तैयार है और पिछले साल से इस पर काम कर रहे हैं. सुदीप ने अब फिल्म को लेकर एक अपडेट दिया है. एक इंटरव्यू में पूछे जाने पर अभिनेता ने जवाब देते हुए कहा, 'जब मैं सलमान खान को निर्देशित कर रहा हूं, तो आपको थोड़ा और इंतजार करना चाहिए. 

 उन्होंने आगे कहा, फिल्म बनाने का प्रोसेस पिछले साल ही शुरू हुआ था और आप कुछ और समय का इंतजार करें. मुझे सलमान को बस कहानी सुनानी है, फिर उन्होंने हां कहनी है और फिर सेट पर आने का समय बताना है.वह इतने व्यस्त हैं कि बहुत से लोग उनके लिए लिख रहे हैं. हम उनसे फिल्म पर चर्चा करते रहते हैं और फिल्म की शुरुआत सही समय पर ही होगी.

ये भी पढ़ें-Kareena Kapoor Khan के आए बुरे दिन, फैंस को दे रही 'धोखा'!

‘नो एंट्री -2’की होगी शूटिंग

 वहीं हाल ही में सलमान ने किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिस स्टारर ‘विक्रांत रोना’ इवेंट के दौरान ने फैंस को सरप्राइज देते हुए बताया कि वह जल्द ही ‘नो एंट्री -2’की शूटिंग शुरू कर देंगे. फिल्म के इवेंट में सलमान ने डायरेक्टर अनीस बाज्मी की ओर इशारा करते हुए कहा, 'यहां पर ऐसे डायरेक्टर बैठे हैं. 100-100 करोड़ की हिट दे रहा है आदमी, वो भी कॉमेडी में.'