logo-image

5 फरवरी को जैसलमेर पहुंचेंगे कियारा-सिड, शनिवार को पहुंचेगा परिवार

5 फरवरी को जैसलमेर पहुंचेंगे कियारा-सिड, शनिवार को पहुंचेगा परिवार

Updated on: 04 Feb 2023, 12:50 AM

जयपुर:

बॉलीवुड और राजस्थान होटल उद्योग के सूत्रों की माने तो अभिनेता कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 5 फरवरी को मुंबई से हजारों किमी दूर राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने के लिए आएंगे।

परिजन एक दिन पहले चार फरवरी को जैसलमेर पहुंचेंगे। इस हाई प्रोफाइल शादी में सिनेमा उद्योग के मेहमानों के साथ लगभग 150 वीवीआईपी शामिल होंगे। कियारा और सिद्धार्थ 5 फरवरी को जैसलमेर पहुंचेंगे।

सूर्यगढ़ होटल में तैयारियां शुरू हो गई हैं। शादी में बुलाए गए वीवीआईपी मेहमानों की सुरक्षा पर नजर रखने के लिए सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं। सूत्रों ने बताया कि मुंबई की एक वेडिंग प्लानर कंपनी इंतजाम देख रही है। सूर्यगढ़ होटल जैसलमेर से लगभग 16 किमी दूर स्थित है।

कियारा-सिद्धार्थ 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में शादी के बंधन में बंधेंगे। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के पूर्व बॉडीगार्ड यासीन सुरक्षा संभालेंगे और होटल के कर्मचारी कथित तौर पर अपने मोबाइल फोन भी अंदर नहीं ले जा सकते हैं। उनके मोबाइल लॉकर में रखे जाएंगे, ताकि कोई फोटो या सेल्फी लीक न हो।

मुंबई से आने वाले क्रू को भी मोबाइल फोन के इस्तेमाल की इजाजत नहीं होगी। 100 से ज्यादा निजी सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए हैं। होटल में मेहमानों के लिए 84 लग्जरी कमरे बुक हैं। वहीं, मेहमानों के लिए 70 लग्जरी गाड़ियां बुक की गई हैं। इसमें मर्सिडीज, जगुआर और बीएमडब्ल्यू शामिल हैं। वाहनों का ठेका जैसलमेर की सबसे बड़ी टूर ऑपरेटर लकी टूर एंड ट्रैवल्स को दिया गया है।

इस स्टार जोड़ी की शादी में लगभग 150 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है, एक सूत्र ने कहा, दोनों के परिवारों के अलावा इंडस्ट्री के कई बड़े नामों को न्योता भेजा गया है, जिनमें डायरेक्टर करण जौहर, शाहिद कपूर, कटरीना और विकी कौशल, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी शामिल हैं। सलमान खान के भी आने की उम्मीद है।

कियारा और सिद्धार्थ ने अभी तक अपनी शादी के बारे में कुछ भी अनाउंस नहीं किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.