logo-image
लोकसभा चुनाव

Cannes 2024: आइवरी हाई थाई स्लिट ड्रेस में कियारा अडवाणी ने किया अपना कान्स डेब्यू,  फैंस ने कहा 'गॉडेस'

Kiara Advani In Cannes Red Carpet: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू कर लिया है, एक्ट्रेस ने अपने रेड कार्पेट आउटिंग आउटफिट की झलक दिखाते हुए एक वीडियो शेयर की है.

Updated on: 18 May 2024, 02:57 PM

नई दिल्ली:

Kiara Advani In Cannes Red Carpet: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू कर लिया है. रेड कार्पेट आउटिंग से पहले, कियारा ने अपने आउटफिट की एक झलक पेश करते हुए एक वीडियो शेयर किया. जिसमें कियारा को पोज देते देखा जा सकता है. इस दौरान एक्ट्रेस को एक गहरी नेकलाइन आइवरी हाई थाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा सकता है, जिसको उन्होंने लॉन्ग पर्ल इयरिंग और हाई हिल सैंडल के साथ पेयर किया है. वीडियो की शुरुआत कियारा के कार से बाहर निकलने के साथ होती है.

कियारा आडवाणी ने किया अपना कान्स डेब्यू

वीडियो की शुरुआत कियारा के कार से बाहर निकलने के साथ होती है, जिसके बाद वह डेक पर चली जाती है और मुस्कुराते हुए पोज देती हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन दिया, रेंडेज़वस एट द रिवेरा. फैंस को कियारा का ये अल्ट्रा-ग्लैमर लुक पसंद आ रहा हैं. वह उनके कान्स पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'गॉड'. इस बीच कियारा वैनिटी फेयर द्वारा आयोजित सिनेमा गाला डिनर कान्स फिल्म महोत्सव में भाग लेंगी, जो दुनिया भर से छह महिलाओं को एक साथ लाएगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

आइवरी हाई थाई स्लिट ड्रेस में दिखीं एक्ट्रेस

ये कोलाब्रेशन एक्ट्रेस के सहयोग को ग्लोबली पहचान दिलाएगी. साथ ही फिल्मांकन के बारे में चार-पैनल चर्चा कान्स फिल्म महोत्सव 2024 में होगी. ये चर्चाएं 18 मई, 2024 को ला प्लाज डेस पाम्स में आयोजित की जाएंगी. कियारा रेड सिनेमा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के पैनल में भाग लेंगी. इस बीच, काम के मोर्चे पर, कियारा राम चरण-स्टारर 'गेम चेंजर' में दिखाई देने के लिए तैयार हो रही है, जो एस. शंकर द्वारा निर्देशित एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है. तेलुगु फिल्म जल्द ही स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है.

कियारा आडवाणी का वर्क फ्रंट

काम के मोर्चे पर, कियारा राम चरण-स्टारर 'गेम चेंजर' में दिखाई देने के लिए तैयार हो रही है, जो एस. शंकर द्वारा निर्देशित एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है. तेलुगु फिल्म जल्द ही स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है. वह ऋतिक रोशन-स्टारर 'वॉर 2' में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में शामिल होने के लिए भी तैयार हैं, जिसमें जूनियर एनटीआर भी होंगे. इसके अलावा, कियारा के पास 'डॉन 3' भी है, जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ अभिनय करेंगी.