logo-image
लोकसभा चुनाव

Kiara Advani: बेहद महंगा है कियारा आडवाणी का ये व्हाइट बॉडीसूट, कीमत जान रह जाएंगे दंग

कियारा का लुक सत्यप्रेम की कथा के गाने पसूरी नु से सामने आया है, इस गाने के लिे उन्होंने व्हाइट बॉडीसूट पहना और मिनी स्कर्ट के साथ पेयर किया.

Updated on: 27 Jun 2023, 11:05 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी आगामी फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem ki Katha) का प्रमोशन स्टाइल के साथ शुरू कर दिया है. गाने से सामने आए उनके ड्रेसिंग लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.  हाल ही में फिल्म का गाना पसूरी नु रिलीज हुआ है. इस गाने में कियारा को एक व्हाइट बॉडीसूट पहने हुए देखा गया जिसमें एक गहरी वी-नेकलाइन है. इसमें कॉलर के साथ नेकलाइन के चारों ओर बटन हैं. उन्होंने अपने टॉप को एक मिनी स्कर्ट के साथ पेयर किया था, जिसके हेम पर रफल्स थे. बॉडीसूट और स्कर्ट जैक्विमस के क्लेक्शन से हैं 

इस व्हाइट ड्रेस की कीमत जानने के लिए हमने जैक्विमस की आधिकारिक वेबसाइट देखी. वेबसाइट के मुताबिक, व्हाइट बॉडीसूट की कीमत 350 यूरो यानी करीब 31,365 रुपये है. जबकि स्कर्ट की कीमत 950 यूरो यानी करीब 85,135 रुपये है. खैर, कुल रकम 1,16,500 रुपये होती है. कियारा ने व्हाइट ड्रेस पहनी थी जिसकी कीमत 1 लाख से अधिक है.शेरशाह एक्ट्रेस सत्यप्रेम की कहानी के लिए फिर से कार्तिक आर्यन के साथ काम कर रही हैं. यह जोड़ी इससे पहले भूल भुलैया 2 में नजर आई थी और उनकी केमिस्ट्री सभी को पसंद आई थी. फैंस उनके जादू को दोबारा पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक हैं.

ये भी पढ़ें-Ask Sonu Sood: भगवान बुलाए जाने पर कैसा लगता है, सोनू सूद ने दिए फैंस के कई सवालों के जवाब

राम चरण के साथ आएंगी नजर 

वह अगली बार सत्यप्रेम की कहानी (Satyaprem ki Katha) में नजर आएगी. यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा, वह गेम चेंजर के लिए राम चरण के साथ भी दोबारा जुड़ेंगी, हालांकि, फिल्म (Kiara Advani) की रिलीज़ डेट की घोषणा नहीं की गई है. उन्होंने पहले उनके साथ विनय विद्या राम में काम किया था. वहीं जब फिल्म का गाना पसूरी नु (Pasoori nu) रिलीज हुआ तब से बवाल मचा हुआ. कई यूजर्स ने अरिजीत सिंह की इस गाने की आलोचना करते हुए कहा है, अरिजीत सिंह का जादू भी इस पर नहीं चल पाया. वहीं कई लोगों ने अरिजीत सिंह का समर्थन भी किया है.