logo-image

चेन पर टिकी ड्रेस पहनकर Kiara Advani ने दी Eid की मुबारकबाद, वीडियो देख दंग रह गए लोग

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में एक्ट्रेस जगह-जगह प्रमोशन के लिए पहुंच रही हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस चेन पर टिकी ड्रेस पहनकर ईद की मुबारकबाद देती दिखाई दी हैं.

Updated on: 03 May 2022, 05:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर लगातार चर्चा में हैं. एक्ट्रेस फिल्म की टीम के साथ जगह-जगह प्रमोशन के लिए स्पॉट की जा रही हैं. जहां से उनकी कोई-न-कोई तस्वीर या वीडियो सामने आ रही है. इस बीच हाल ही में कियारा की कुछ तस्वीरें (Kiara Advani latest photos) और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस का अब तक का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो (Kiara Advani viral video) में एक्ट्रेस की ड्रेस चेन पर टिकी दिख रही है. जिसे देखकर लोग हैरान हो गए हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि एक्ट्रेस का ये लुक (Kiara Advani latest look) तमाम पैप्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रहा है. जिसमें कियारा को येलो कलर का क्रॉप टॉप और सेम कॉम्बिनेशन पैंट पहने देखा जा सकता है. लेकिन अगर आप देखेंगे तो पाएंगे कि उनके टॉप के दोनों सिरों को जोड़ने के लिए चेन का इस्तेमाल किया गया है. वहीं, पैंट में भी कमर के पास चेन लगी हुई है. कियारा ने इस आउटफिट के साथ गोल्डन कलर के ईयरिंग्स भी पहने हैं. साथ ही अपने बालों को बांध रखा है. वहीं, न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा किया है. जिसमें वो काफी ज्यादा बोल्ड और स्टनिंग दिख रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस पैप्स और अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद देती भी दिखाई दी. जिसके बाद उन्होंने पैप्स को अलग-अलग पोज दिए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

खैर, बात करें कियारा के वर्कफ्रंट (Kiara Advani upcoming movies) की तो 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) के अलावा भी उनके पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'गोविंदा नाम मेरा', 'जुग जुग जीयो', 'आरसी 15', 'सत्यनारायण की कथा' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते नज़र आते हैं. वहीं, 'भूल भुलैया 2' की रिलीज (Bhool Bhulaiyaa 2 release date) की तरफ बढ़ें तो ये फिल्म 20 मई, 2022 को पर्दे पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को अनीस बाजमी ने डायरेक्ट किया है. जिसमें कियारा के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी लीड रोल में रहेंगे.