logo-image

Siddharth Malhotra नहीं बल्की Kartik Aryan के साथ लव स्टोरी बनाएंगी Kiara Advani!

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की जोड़ी इन दिनों सबसे सफल ऑनस्क्रीन जोड़ी में से एक है. वहीं अब ये रोमांटिक जोड़ी सत्य प्रेम कथा (SatyaPrem Ki Katha) के जरिए बड़े पर्दे पर फिर से वापसी करेगी.

Updated on: 26 Aug 2022, 03:10 PM

New Delhi:

कार्तिक आर्यन  (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की  जोड़ी इन दिनों सबसे सफल ऑनस्क्रीन जोड़ी में से एक है. वहीं अब ये रोमांटिक जोड़ी सत्य प्रेम कथा (SatyaPrem Ki Katha) के जरिए बड़े पर्दे पर  फिर से वापसी करेगी. बता दें की ,एक्ट्रेस के जन्मदिन (Kiara Advani Birthday) पर  'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) एक्टर ने अपने को-स्टार को केवल बधाई ही नहीं बल्कि,  कियारा आडवाणी के साथ अपनी दूसरी फिल्म (Kiara Advani and Kartik Aryan new film together) का ऐलान भी किया. अब, सुनने मे यह भी आ रहा है कि इसकी रिलीज की तारीख भी लॉक कर दी गई है. फिल्म के अगले साल जून तक रिलीज होने की उम्मीद है.

इस बात की पुष्टि देते हुए फिल्म के एक करीबी सूत्र ने कहा, 'फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई और कहने की जरूरत नहीं है कि यह खबर बन गई. अब मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट लॉक कर दी है. नमः पिक्चर्स के सहयोग से साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiawala) की सबसे मच अवेटेड फिल्म - 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून, 2023 को रिलीज़ होगी. यह फिल्म एक म्यूजिकल लव स्टोरी है जो कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी को बड़े पर्दे पर दोबारा साथ लाती है. ”

यह भी पढें - Ranbir Kapoor के सपोर्ट में आना Gauhar Khan को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने लिया निशाने पर

दिलचस्प बात यह है कि किशोर अरोड़ा (Kishor Arora) और निर्देशक समीर विदवान (Sameer Vidvan) के साथ साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiawala) और शरीन मंत्री केडिया (Shareen Mantri Kedia) ने अपनी-अपनी फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है. बता दें ,की कियारा के जन्मदिन पर 'सत्यप्रेम की कथा' का पहला लुक ऑनलाईन सबके सामने आया था. अब उनकी तस्वीरों को देखकर दोनो एक्टर्स के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अभी तक फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.