logo-image

Kiara Advani: शादी के बाद अपनी सक्सेस पर बोलीं कियारा आडवाणी, ससुराल की जमकर की तारीफ

Kiara Advani Success After Marriage: कियारा आडवाणी ने 2023 में अपने शेरशाह के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ शादी के बंधन में बंधी. एक्टर ने अब शादी के बाद अपने करियर के बारे में बात की है.

Updated on: 24 Feb 2024, 06:18 PM

New Delhi:

Kiara Advani Success After Marriage: बॉलीवुड एक्ट्र्रेस कियारा आडवाणी को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. कियारा बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेसस में से एक हैं. दिवा लगभग एक दशक से स्क्रीन पर राज कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड वुड में शादी और फीमेल एक्टर्स से जुड़ी चुनौतीपूर्ण रूढ़ियों के बारे में बात की. उन्होंने अपने खुद के अनुभव के बारे मे बताया. खासकर की सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से उनकी शादी के बाद के करियर के बारे में उन्होंने बात की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

शादी के बाद फेस करनी पड़ी थी नेगेटिविटी 

जब उनकी शादी की खबरें सामने आईं तो उन्होंने निर्देशकों, निर्माताओं या महिला अभिनेताओं से आई नेगेटिविटी और मैसेज के बारे में बताया. कियारा ने कहा, "लोगों का मानना था, वह शादी क्यों कर रही है? वह अभी उस फेस और उस सब तक पहुंच रही है. लेकिन दर्शकों को बधाई क्योंकि मुझे लगता है कि वे विकसित हो गए हैं. " 

सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद साइन की ये दो बड़ी फिल्में 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

इसके बाद कियारा ने बॉलीवुड में अपनी शादी के बाद के ग्राफ पर प्रकाश डाला और बताया कि शादी के बंधन में बंधने के बाद उन्होंने अपनी दो सबसे बड़ी फिल्में, राम चरण के साथ तेलुगु फिल्म 'गेम चेंजर' और रणवीर सिंह के साथ फरहान अख्तर की 'डॉन 3' साइन की थीं.

ससुराल में मिलता है खूह प्यार 

अपने ससुराल के बारे में बात करते हुए कियारा ने शेयर किया, "वह मेरे लिए घर जैसा महसूस हुआ. मैं एक ऐसे घर से आया हूं जहां, फिर से, बहुत प्यार है. वहां बहुत सारा पालन-पोषण होता है. वहां बहुत सारा लाड़-प्यार होता है. यह एक ऐसा संतुष्टि देने वाला घर है जिसे मैं महसूस करने के लिए वहां से आता हूं." यही बात किसी और के साथ भी है,'' कियारा ने उनके बीच शेयर किए गए इमोशनल बॉन्ड  की एक झलक देते हुए शेयर किया.

यह भी पढे़ं - Anant Ambani-Radhika Merchent Wedding: अनंत अंबानी की शादी में ये स्टार्स जमाएंगे महफिल, रिहाना भी करेंगी परफॉर्म

कियारा और सिद्धार्थ ने 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में एक अंतरंग समारोह में शादी की थी. उनकी मुलाकात शेरशाह के सेट पर हुई, जहां उन्होंने पहली बार डेटिंग शुरू की.