logo-image

वाइट ड्रेस में कियारा आडवाणी को देख थमी लोगों की घड़कनें, लग्जरी बैग के साथ आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को कैप्चर किया गया. कियारा आडवाणी जब काम के सिलसिले में बाहर निकलीं, तो इस दौरान इस बाला ने ऐसा लुक चुना जो उनकी नैचुरल ब्यूटी को और प्रिटी बनाता दिखा.

Updated on: 25 Aug 2021, 11:46 AM

highlights

वाइट मैक्सी ड्रेस में दिखीं कियारा अडवानी 
हाथ में था लग्जुरियस 80 हजार का बैग 

नई दिल्ली :

अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कैमरा में स्पॉट होते देखा जाता है. जहां वो अपने लुक्स और पोसेस से अपने फैंस को ग्रीट करती नजर आती हैं और लोग भी उनकी नई नई अदाओं को देख तारीफें करते नहीं थकते. ऐसा ही एक बार फिर हुआ है, जब बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को कैप्चर किया गया. कियारा आडवाणी जब काम के सिलसिले में बाहर निकलीं, तो इस दौरान इस बाला ने ऐसा लुक चुना जो उनकी नैचुरल ब्यूटी को और प्रिटी बनाता दिखा. लेकिन जहां एक तरफ ब्यूटी क्वीन सिंपल लुक में नजर आईं. वहीं दूसरी तरफ, इस लुक को राउंड ऑफ करने के लिए कियारा ने कंधे पर जो बैग लटका रखा था वो स्टाइलिश होने के साथ साथ बेहद महंगा भी था.    

यह भी पढ़ें: सेट पर बंदूक लेकर पहुंच गईं सनी लियोन, देखें Viral Video 

कैमरा देख कियारा आडवाणी ने एक बड़ी सी स्माइल दी. एक्ट्रेस इस सफेद ड्रेस में न सिर्फ ब्यूटीफुल लगीं बल्कि उनका ये लुक लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. कियारा की ड्रेस के बारे में बात करें तो, उन्होंने वाइट कलर की मैक्सी ड्रेस पहनी हुई थी. इस ड्रेस में डीप यू कट नेकलाइन और स्ट्रैप स्लीव्स थीं. इसके साथ ही, आउटफिट में टायर्ड डिजाइन था, जिसके साथ नीचे की ओर फ्लेयर्स ऐड की गई थीं. ये डीटेल्स आउटफिट को और बेहतर बना रही थीं. वहीं अगर जूलरी की बात करें तो, कियारा ने अपने इस लुक को पूरी तरह से जूलरी फ्री रखा था. इसके अलावा, फुटवेअर्स में उन्होंने गोल्डन कलर की फ्लैट्स पहनी हुईं थीं.  

यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की केमिस्ट्री देखकर दीवाने हुए फैंस

कियारा का लुक भले ही सिंपल एंड सोबर था पर उनका बैग इस पूरे लुक को एक लग्जुरियस आउटलुक दे रहा था. कियारा एक हार्डकोर बैग लवर हैं. और इस बार फिर से वो एक नए पर्स के साथ दिखाई दीं. उन्होंने Christian Louboutin का टोट बैग लिया हुआ था जो कैजुअल और स्ट्रीटवेअर लुक्स के साथ परफेक्ट मैच है. बता दें कि, इस कैनवास और लेदर हैंडल्स वाले बैग की कीमत ऑफिशल वेबसाइट के मुताबिक $ 1,190 है, जो भारतीय करेंसी में 88,262 रुपये के बराबर है.