logo-image

'कबीर सिंह' के बाद अब कियारा के हाथ लगी पहली लीड फिल्म 'इंदू की जवानी', ऐसा होगा रोल

कियारा की कबीर सिंह 21 जून को रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आएंगे.

Updated on: 27 May 2019, 01:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी पहली बार अपनी शीर्षक भूमिका वाली फिल्म 'इंदू की जवानी' में काम करेंगी. कियारा ने ट्वीट किया, "'इंदू की जवानी'. जिसमें में शीर्षक भूमिका निभा रही हूं. 'एमे एंटरटेनमेंट', निखिल आडवाणी, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निरंजन अय्यंगर, र्यान स्टीफन और अबीर सेनगुप्ता के साथ पहली बार करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और 'इंदू' की भूमिका निभाना विशेष है. इसके लिए हमें आपके प्यार और सहयोग की जरूरत है."

कियारा इस फिल्म में काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं. निखिल आडवाणी ने कहा कि लेखक-निर्देशक अबीर सेनगुप्ता की यह एक बेहद शानदार पटकथा है.एक के बाद एक करके कियारा के पास इस साल कई फिल्में हैं. उनकी 'गुड न्यूज', 'कबीर सिंह', 'शेरशाह' और 'कंचना' की रीमेक भी रिलीज के लिए तैयार हैं.

कियारा की कबीर सिंह 21 जून को रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आएंगे. कबीर सिंह को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है. फिल्म की कहानी एक मेडिकल छात्र कबीर सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे अपनी जूनियर प्रीति से प्यार हो जाता है. 'अर्जुन रेड्डी' तेलुगू फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने भूमिका निभाई थी.

(इनपुट आईएएनएस से)