logo-image

Kiara Advani की हल्दी फोटो देख दौड़ते हुए आया Kabir Singh! रोमांटिक तस्वीरों पर आए फनी कमेंट्स

होली के मौके पर सोशल मीडिया आर्मी फुल फॉर्म में नजर आ रही है.

Updated on: 07 Mar 2023, 01:07 PM

नई दिल्ली:

होली के मौके पर सोशल मीडिया आर्मी फुल फॉर्म में नजर आ रही है. यहां सेलेब्रिटीज की तस्वीर आई और वहां फैन्स की तरफ से ऐसे ऐसे कमेंट आ रहे हैं कि आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी की हल्दी सेरेमनी वाली फोटो की चर्चा तो आपने सुनी ही होगी. कियारा ने सिद्धार्थ के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं और फैन्स को कबीर सिंह की याद आ गई. इत्तेफाक देखिए कि कियारा और शाहिद दोनों की पोस्ट करीब-करीब एक साथ ही है. तभी तो फैन्स कियारा को संभल कर रहने की सलाह दे रहे हैं.

दरअसल शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर 'कबीर सिंह' का वो सीन शेयर किया है जिसमें होली के दिन कबीर गुस्से में कियारा के हॉस्टल की तरफ जाता है. वीडियो के आखिर में मैसेज आता है. कुछ नहीं ब्रो हैप्पी होली कहने आ रहा था. शाहिद के इस वीडियो और कियारा की हल्दी वाली फोटोज पर बड़े ही मजेदार कमेंट आ रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

कियारा को मिली चेतावनी

कियारा की तस्वीर पर पीयूष ने लिखा, कबीर सिंह रास्ते में है, वीडियो भी डाल दिया उसने. अपार ने लिखा, इन तस्वीरों को देखने के बाद कबीर सिंह गुस्से में घर से निकला है. बनी ने शाहिद को टैग करके लिखा, देख ले भाई किसने टच किया है. एक तरफ कियारा की फौज कमेंटबाजी में लगी थी और दूसरी तरफ शाहिद आर्मी काम पर थी. ज्ञानेंद्र नाम के एक यूजर ने लिखा, मुझे लगा जा रहे हो प्रीती के पास और वहां विक्रम बत्रा ना मिल जाए. अरबाज ने लिखा, होली विश करने आया था लेकिन रंग तो किसी और ने लगा दिया. सौरभ ने लिखा, भाई अभी तक प्रीती के लगन के सदमे से बाहर नहीं आया. योगराज ने लिखा, ये कैसी होली जब वो किसी की" होली ". इसी तरह इन दोनों के पोस्ट पर कई मजेदार कमेंट हैं. आप भी इनके कमेंट सेक्शन में जाकर अपना मनोरंजन कर सकते हैं.