logo-image

Kiara Advani Airport Look: ऑल-व्हाइट लुक में नजर आईं कियारा आडवानी, सेट किए एयरपोर्ट लुक गोल्स 

एक्ट्रेस कियरा आडवाणी अपने स्टाइल के लिए जानी-जाती हैं. एक्ट्रेस को हाल ही में एयरपोर्ट पर ऑल व्हाइट लुक में स्पॉट किया गया था. जिसने सभी का दिल जीत लिया.

Updated on: 05 Oct 2023, 08:00 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. साथ ही दिवा को उनके स्टाइल के लिए भी जाना जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां उनके स्टाइल ने सभी का दिल जीत लिया. उनका क्लासी और कंफर्ट लुक ने सभी का ध्यान खींच लिया. साथ ही अब एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

एयरपोर्ट पर ऑल-व्हाइट लुक में नजर आईं कियारा आडवानी

इस साल फरवरी में बॉलीवुड के दिल की धड़कन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपनी शादी के बाद, कियारा को शायद ही कभी अकेले शहर में देखा गया हो. लेकिन हाल ही में, एक्ट्रेस को मुंबई हवाई अड्डे के लिए जाते हुए पैपराजी द्वारा क्लिक किया गया था. शेरशाह एक्ट्रेस ने पूरी तरह से ग्लैमरस न होने का फैसला किया, बल्कि अपने सफर के लिए एक स्टाइलिश लेकिन कंफर्टेबल लुक चुना. वीडियो में, एक्ट्रेस को सफेद वाइड लेग पैंट्स में देखा गया. जिसे उन्होंने व्हाइट कोट के साथ पेयर किया. उन्होंने हाई हील्स को त्याग दिया और इसकी जगह सफेद और गुलाबी सुनहरे रंग के स्नीकर्स पहने. उनका महंगा लग्जरी बैग सबका ध्यान खींचने में नाकाम रहा. लेकिन इन सबके बीच, उसके चेहरे पर ग्लो भी देखने लायक था. बिना किसी एक्सेसरीज के अपने बालों को खुला रखते हुए वह पैपराजी से बातचीत करती नजर आईं. उन्होंने पैप्स से कहा “क्या भाग के आये मैंने देखा अभी (मैंने तुम्हें अपनी ओर दौड़ते हुए देखा).” 

कियारा आडवाणी का वर्क फ्रंट

सिर्फ हिंदी फिल्में ही नहीं, एक्ट्रेस ने कई तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी काम किया है. कॉमेडी-ड्रामा फिल्म फुगली ने 2014 में बॉलीवुड में उनकी शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एम.एस. में उनकी पत्नी की भूमिका निभाई. अपने लगभग एक दशक के करियर में वह कई पॉपुलर फिल्मों का हिस्सा रही हैं. हालाँकि, वह अभी भी लस्ट स्टोरीज़, कबीर सिंह और शेरशाह में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं. समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन के साथ काम करने के बाद, एक्ट्रेस साउथ स्टार राम चरण के साथ अपनी आने वाली तेलुगु फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग में बिजी हैं.