logo-image

समंदर किनारे टू-पीस में नजर आईं Kiara Advani, वायरल हुआ VIDEO

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि वो किसी हॉलीडे पर हैं. लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज में कियारा ने  एक बार फिर से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं

Updated on: 18 Jan 2022, 01:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कम समय में ही अपनी एक खास पहचान बना ली है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आखिरी बार फिल्म शेरशाह में डिंपल के किरदार में नजर आई थीं जो दर्शकों को काफी पसंद आया था. फिल्म में कियारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काम किया था. दोनों के अफेयर के चर्चे भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं हाल ही में कियारा ने एक ऐसा वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिससे सोशल मीडिया पर पारा हाई हो गया है.

यह भी पढ़ें: धनुष से तलाक के बाद भी नहीं बदला ऐश्वर्या ने अपना सरनेम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस वीडियो में बिकिनी में समंदर के किनारे दौड़ती नजर आ रही हैं. वीडियो में कभी कियारा समंदर के बीच बोट में बैठी पोज करती तो कभी पानी में अपने बालों को भिगोती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में कियारा का लुक स्टनिंग लग रहा है. कुछ ही देर पहले शेयर किये गए इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि वो किसी हॉलीडे पर हैं. लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज में कियारा ने  एक बार फिर से बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. साल 2014 में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने फिल्म 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उस वक्त उन्होंने अपना नाम बदलकर आलिया से कियारा आडवाणी कर लिया था क्योंकि कियारा के डेब्यू के वक्त आलिया भट्ट पहले से इंडस्ट्री में बड़ा नाम बन चुकी थीं. कियारा ने सलमान खान की सलाह पर अपना नाम बदला था.