logo-image

Kiara Advani: सास को पटाने का कियारा का सीक्रेट मंत्र हुआ रिवील, ये थी ट्रिक

कियारा ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपनी सास, एक्टर-पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की मां रिम्मा मल्होत्रा ​​को प्रभावित करने के लिए पानी पूरी का इस्तेमाल किया था

Updated on: 06 Jul 2023, 07:01 PM

नई दिल्ली:

 कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) बॉलीवुड के पसंदीदा कपल में से एक हैं. स्टार्स फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़े पर्सनल किस्से शेयर करते रहते हैं, दोनों आपस में एक स्पेशल बॉन्ड साझा करते हैं. वहीं हाल ही में कियारा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्होंने शादी से पहले अपनी सास को कैसे इम्प्रेस किया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में, अपनी लेटेस्ट फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) के प्रमोशन के दौरान, कियारा आडवाणी से पानी पूरी के प्रति उनके प्यार के बारे में पूछा गया.

एक्टर से पूछा गया कि क्या प्रसिद्ध स्ट्रीट फूड को 'ओवररेट' किया गया है, तो उन्होंने कहा कि उन्हें पुचका, गोल गप्पे, पानी पूरी पसंद हैं ये कोलकाता, दिल्ली और मुंबई में पाए जाने वाले भारतीय नाश्ते की विभिन्न किस्में हैं. कियारा ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपनी सास, एक्टर-पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की मां रिम्मा मल्होत्रा ​​को प्रभावित करने के लिए पानी पूरी का इस्तेमाल किया था. 

'इसके बाद जरूर करेंगी प्यार'

कियारा, ने पहले अपने सोशल मीडिया पोस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की मां की मुंबई यात्रा के बारे में बात की, जहां वह उनके के घर पर रुकी थीं. कियारा ने कहा कि उन्होंने सुनिश्चित किया कि शहर में उनके पहले दिन उनकी सास को पानी पुरी मिले.कियारा से हाल ही में मिर्ची प्लस को दिए इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उनकी शादी में पानी पुरी का स्टॉल लगा था. जिस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, "बेशक. मेरी सास जो हैं, उनको पानी पूरी इतना पसंद है! वो अभी हमारे साथ रह रही हैं, मुंबई में आई हुई हैं दिल्ली से. तो, उनके पहले दिन, मुझे पता है कि उनको पानी पूरी कितना पसंद है, मैंने कहा आज घर में हम पानी पूरी बनाएंगे. जो मस्का लगाया... मुझे पता था कि इसके बाद वह मुझे दूसरे लेवल तक प्यार करेगी. वह बहुत खुश थीं.''

 वहीं सिद्धार्थ और कियारा की शादी एक भव्य समारोह थी. एक्टर्स ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की. सिद्धार्थ को सोने की कढ़ाई वाली शेरवानी में देखा गया, जबकि कियारा को गुलाबी रंग के पिंक लहंगे में देखा गया, दोनों को मनीष मल्होत्रा ​​ने डिजाइन किया था.