News Nation Logo

बर्थडे मनाने Kiara Advani पहुंची दुबई, करीबियों ने किया इस तरह विश

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 01 Aug 2022, 12:51:06 PM
KIARA1

Kiara Advani (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस  में से एक हैं. लेकिन ये बहुत कम ही लोग जानते हैं कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार और मॉडल के रूप में की थी. कियारा की पहली भूमिका एक विज्ञापन में थी जिसमें उनकी मां जेनेविव आडवाणी (Genevieve Advani) भी शामिल थीं. आज 31 जुलाई को अपना 30 वां जन्मदिन मनाने वाली एक्ट्रेस उस विज्ञापन में आठ महीने की थी, जब वह पहली बार कैमरे के सामने आई. एक्ट्रेस  कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भले ही अपने जन्मदिन पर दुबई में हों, लेकिन इसने उनके फिल्म इंडस्ट्री के मित्रों को भारत में उनका जन्मदिन मनाने से नहीं रोका.आपको बता दें कि, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से लेकर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) तक,  कियारा आडवाणी का सोशल मीडिया बधाईयों और ब्लेस्सिंग्स से भरा हुआ हैं. और एक्टर  विक्की कौशल ने भी किआरा आडवाणी की केक काटते हुए एक तस्वीर को शेयर करते हुए शुभकामनाएं दी.

कियारा ने अपना सबसे पहला परफॉरमेंस तब किया था जब वे केवल 8 महीने की थी.  कैमरे के सामने उनके पहले प्रदर्शन के लिए एक डायलोग की भी आवश्यकता नहीं थी. 2016 में वापस, कियारा ने एक टीवी विज्ञापन ट्वीट किया जिसमें उन्होंने एक बच्चे के रूप में एक्टिंग की थी. एक्ट्रेस को उनकी मां ने अब तक की उनकी सबसे यादगार भूमिकाओं में से एक में शामिल किया था. बेबी प्रोडक्ट्स  की एक सीरीज के विज्ञापन से थोड़ी धुंधली 22-सेकंड की क्लिप शेयर करते हुए, कियारा ने ट्विटर और फेसबुक पर लिखा, "मुझे यह जेम मिला! मेरी माँ के साथ मेरा पहला विज्ञापन! लव यू मम्मा, मैं आपकी वजह से हूं." एक्ट्रेस ने 1993 कि विडियो को  मदर्स डे 2016 के अवसर पर  शेयर किया था. विज्ञापन में, कियारा को एक खुशमिजाज बच्चे के रूप में देखा जासकता जिसमें उनकी माँ एक बेबी क्रीम सहित विभिन्न प्रोडक्ट्स  को पेश करती है. फैन्स ने कियारा के वीडियो पर कमेंट सेक्शन में 'सो क्यूट' और 'एडोरेबल' पोस्ट कर अपने रिएक्शन दिए. 

यह भी पढें - Janhvi Kapoor ने Rajkumar Rao को बेचा अपना लक्ज़री ट्रिपलेक्स अपार्टमेंट.

अब बात करे उनके वर्क फ्रंट के बारे मे तो, कियारा आडवाणी को हाल ही में वरुण धवन(Varun Dhawan), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ 'जुगजुग जीयो' (Jugjug Jeeyo) में देखा गया था. उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) इस साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई है. कियारा ने अपने अभिनय की शुरुआत 2014 में कॉमेडी फिल्म 'फुगली' (Fugly) से की थी. तब से, वह बड़े पर्दे पर ज्यादा सीरियस  भूमिकाओं में दिखाई दीं - जिनमें 'दोषी' (2020) और ' शेरशाह' (2021) शामिल हैं. अब उनकी आने वाली फिल्मों में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ गोविंदा का नाम भी शामिल हैं. आपको बता दें कि, वह फिलहाल एक्टर राम चरण के साथ एक तेलुगु फिल्म में भी काम कर रहीं हैं.

First Published : 31 Jul 2022, 06:33:49 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.