logo-image

कियारा आडवाणी ने की सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फिल्म योद्धा की तारीफ, पति के लिए कही ये बात

पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की नई फिल्म योद्धा देखने के बाद कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्शन की तारीफ की और इसे बेहतर बताया.

Updated on: 15 Mar 2024, 07:49 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी-स्टारर योद्धा आज 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को फिल्म समीक्षकों के साथ-साथ ऑडियंस से भी ज्यादातर पॉजिटिव रिव्यू मिल रही है. अब सिद्धार्थ की पत्नी कियारा ने भी आगे आकर फिल्म में अपने पति के अभिनय की तारीफ की है और इसे 'एक्सीलेंट' बताया है. कियारा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज सेक्शन के तहत फिल्म के क्लाइमेक्स सीन की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आपने हम सभी को बहुत गौरवान्वित किया है. 

फिल्म योद्धा की कहानी

फिल्म की शुरूआत में होती है और फिर सारा इल्जाम योद्धा के सिर आ जाता है जिसमें बाद उसे खूब भला बुरा सुनना पड़ता और सस्पेंशन का ठप्पा भी उसके सिर आ जता है. इसके चलते उसकी पर्सनल लाइफ भी बर्बाद हो जाती है. क्योंकि राशि खन्ना जिन्होंने सिद्दार्थ की पत्नी का रोल प्ले किया है और वो डायवोर्स के लिए कहती हैं. एक कहानी खत्म होने के बाद एक और नई कहानी आती है और सिद्धार्थ यानि योद्धा अरुण कटियाल कुछ सालों बाद एक और सीक्रेट मिशन पर जाता है. अगले मिशन पर जिस प्लेन पर योद्धा जाता है यहां अदला बदली का खेल शुरू होता है और फिर फिल्म में इंडिया और पाकिस्तान के बीच प्यार मोहब्बत वाला एंगल नज़र आने लगता है. 

जब हीरो की मुलाकात विलेन से होती है

इस हाईजैक हुए प्लेन में इतने ट्विस्ट एंड टर्नस नज़र आते हैं आप शायद थोड़ा कंफ्यूज हो जाएंगे. इसी प्लेन में सिद्धार्थ की मुलाकात विलेन, हीरो सबसे हो जाती है और यहीं मिलती हैं दिशा पाटनी लेकिन प्लेन पर दिशा एक सरप्राइज़ देती हैं, जो कि शानदार है. इधर लंदन जाने वाले प्लेन में बैठे सिद्धार्थ को हाईजैकर समझा जाता है तो उधर पाकिस्तान में भारत और पाकिस्तान दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों की मुलाकात होती है. अब क्या वाकई में सिद्धार्थ हाईजैकर हैं और बदला लेते हैं या फिर सिद्धार्थ हीरो हैं. ये पूरी कहानी फिल्म के क्लाईमैक्स में नज़र आती है.