logo-image

Kiara Advani Photos: बर्फ के बीच अकेली पोज देती दिखीं कियारा, फैंस ने पूछा, 'सिद्धार्थ क्यों नहीं आए'

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं.

Updated on: 05 Apr 2023, 10:32 PM

मुंबई :

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेसस में से एक हैं. वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem ki katha) की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) भी होंगे और भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद यह इस सुपरहिट जोड़ी का दूसरा प्रोजेक्ट होगा. फिल्म के शेड्यूल की शूटिंग के लिए फिल्म स्टारर कश्मीर में हैं और वे अपने सोशल मीडिया पर सेट की झलकियां साझा करते रहते हैं.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म सत्यप्रेम की कथा के लिए कश्मीर में शूटिंग कर रही हैं. फिल्म जिसमें कार्तिक आर्यन भी हैं, इसकी घोषणा के बाद से पहले से ही काफी प्रचार कर रही है. एक्ट्रेस ने आज जो तस्वीर पोस्ट की, उसमें हम उन्हें बर्फ से ढके पहाड़ पर बैठे हुए देख सकते हैं. कश्मीर के मनमोहक नजारों के बीच शेरशाह स्टार और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है. उन्होंने हुड के साथ सिल्वर रंग की चमकदार पफर जैकेट पहनी हुई है. उन्होंने इसे ब्लैक पैंट और ब्लैक पफर बूट्स के साथ पेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और ग्रे कलर के शेड्स पहने हैं.

ये भी पढ़ें-Raveena Tondon Padmashree:पद्मश्री से नवाजी गईं रवीना टंडन, नाटू -नाटू की सिंगर को भी मिला सम्मान

कियारा आडवाणी की अगली फिल्म

कियारा (Kiara Advani) की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल होने लगी. कुछ ही घंटों में इसमें लाख से ज्यादा लाइक आ गए हैं. वहीं यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ लगा दी है. कई यूजर ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है, कुछ ने कियारा को अकेला देख सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में पूछ लिया है, आखिर वो अकेली पोज दे रही हैं, सिद्धार्थ ,कहां हैं?वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ​​हाल ही में अपना प्रोजेक्ट पूरा कर थाईलैंड से वापस आए हैं. उन्हें आखिरी बार रश्मिका मंदाना के साथ मिशन मजनू में देखा गया था और फिल्म की काफी तारीफ हुई थी. इसके अलावा, वह योधा के लिए अपने गुरु करण जौहर के साथ फिर से जुड़ेंगे, जिसमें दिशा पटानी और राशि खन्ना भी होंगी. उन्होंने हाल ही में रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स की शूटिंग पूरी की, जिसमें शिल्पा शेट्टी भी होंगी.

दूसरी ओर, कियारा आडवाणी की पास इस साल कुछ रोमांचक फिल्में हैं. वह जल्द ही सत्यप्रेम की कथा के लिए अपने भूल भुलैया 2 के कोस्टार कार्तिक आर्यन के साथ फिर से जुड़ने वाली हैं. बता दें एक्ट्रेस ने अपनी शादी से पहले RC 15 को राम चरण के साथ रैप किया था.