logo-image

Kiara Advani ने बताया- Siddharth Malhotra संग शादी का क्या है प्लान?

'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. बीते दिन फिल्म की पूरी टीम ट्रेलर लॉन्च में एक साथ मौजूद थी. इस दौरान कियारा (Kiara Advani) से उनकी शादी के प्लान के बारे में सवाल किया गया. जिस पर एक्ट्रेस का चौंकाने वाला जवाब था.

Updated on: 23 May 2022, 09:04 AM

नई दिल्ली:

मल्टी स्टारर फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. वहीं, फिल्म के सभी स्टार्स इसके प्रमोशन के लिए जगह-जगह पहुंच रहे हैं. इसी बीच हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से शादी करने और घर बसाने के बारे में सवाल किया गया. जिस पर उनके साथ-साथ उनके साथियों ने ऐसा मजेदार जवाब दिया, जो अब चर्चा में बना हुआ है. इस सवाल पर स्टार का क्या जवाब आया, इस बारे में हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

गौरतलब है कि इस फिल्म में अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, मनीष पॉल लीड रोल में हैं. ऐसे में ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म स्टार्स के साथ प्रोड्यूसर करण जौहर और डायरेक्टर राज मेहता भी मौजूद थे. इसी बीच जब एक मीडिया पर्सन ने कियारा (Kiara Advani on wedding plans) से शादी करने के बारे में सवाल पूछा. तभी प्रोड्यूसर करण (Karan Johar) ने कहा, "मेरी शादी के बारे में आपने कुछ नहीं पूछा, मैं 50 का होने जा रहा हूं. आपको क्या लगता है, मैं शादी के काबिल नहीं हूं? भैया, हम भी शादी कर सकते हैं? वहीं, वरुण धवन ने भी मजाक में इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'शादी का हाथ मांगने तेरे मां-बाप आएंगे, तेरा रिश्ता लेके.

इसके अलावा जब पत्रकार ने करण को "मल्टी टैलेंटेड" कहा, तो करण ने भी तुरंत जवाब दिया कि "शादी कोई प्रतिभा नहीं मजबूरी होती है." वहीं, कियारा ने शादी के सवाल पर कहा, "बिना शादी किए भी मैं बस सकती हूं? मैं वेल-सेटल्ड हूं, मैं काम कर रही हूं, कमा रही हूं, खुश हूं." कियारा के इस जवाब से पता चलता है कि फिलहाल शादी को लेकर उनकी कोई प्लानिंग नहीं है. लेकिन आपको बता दें कि उनका नाम लगातार एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani Siddharth Malhotra) के साथ जोड़ा जा रहा है. हालांकि, दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आयी है. लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जा चुका है. ऐसे में फैंस उनके रिश्ते को लेकर कयास लग रहे हैं. आपको बताते चलें कि कुछ दिन पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें काफी ज्यादा चर्चा में रही थी. हालांकि, इसके बाद दोनों को एक बार फिर साथ में स्पॉट किया गया. जिससे ये मालूम होता है कि दोनों अब भी साथ हैं.