logo-image

फिल्म के दबाव में नहीं रहना चाहती कियारा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कियारा (Kiara Advani) का कहना है कि हर कोई अच्छी फिल्म ही बनाने के लिए निकलता है, बुरी फिल्म कोई नहीं बनाना चाहता.

Updated on: 17 Aug 2023, 05:26 PM

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) शायद अपने करियर का सबसे अच्छा समय बिता रही हैं. एक्ट्रेस ने उन प्रोजेक्ट्स के संदर्भ में लगातार बढ़ोतरी देखी है जिनका वह हिस्सा हैं. उनकी सभी हालिया रिलीज ने दर्शकों के साथ बहुत अच्छा काम किया है. 'जुगजग जीयो' ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया, वहीं 'भूल भुलैया 2' जबरदस्त हिट रही. इस साल कियारा की 'सत्यप्रेम की कथा' (Satyaprem Ki Katha) आई थी जो उनकी अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस मानी जाती है.

इन लगातार हिट फिल्मों के बारे में बात करते हुए कियारा ने एक इंटरव्यू में कहा कि, जब कोई टॉप पर अपनी जगह बना रहा होता है तो यह आसान होता है. लेकिन, अगर कोई ऐसी स्थिति में है जहां उसने लगातार हिट फिल्में दी हैं, तो उसे बनाए रखना निश्चित रूप से अधिक चुनौतीपूर्ण है. एक रचनात्मक व्यक्ति के रूप में, कोई फिल्म के बिजनैस के बारे में नहीं सोचता. अपने व्यक्तिगत विश्वास के बारे में बात करते हुए, कियारा हर फिल्म को पूरे दिल से देखती हैं और फिल्में चुनते समय बहुत सहज होती हैं. इसलिए, उन्हें ऐसा नहीं लगता कि अब वह अपनी पसंद चुनने के मामले में बदल गई है. फिल्म चुनने के उनके तरीका अभी भी सेम है.

ये भी पढ़ें-Alia Bhatt Post: आलिया भट्ट ने फैंस को दी गुड वाईब्स, इंस्टा पर शेयर किया पोस्ट

क्यों नहीं चलती फिल्में 

कियारा (Kiara Advani) का कहना है कि हर कोई अच्छी फिल्म ही बनाने के लिए निकलता है, बुरी फिल्म कोई नहीं बनाना चाहता. दर्शकों का प्यार निश्चित रूप से घर तक पहुंचता है और दुर्भाग्य से कभी-कभी ऐसा नहीं हो पाता. लेकिन ये किसी के वश की बात नहीं है. कियारा (Kiara Advani) को उम्मीद है कि वह इस तरह का काम करती रहेंगी जिससे लोगों को उन पर भरोसा हो कि अगर वह किसी फिल्म में होंगी तो अच्छी होंगी. उन्होंने कहा कि वह खुद पर दबाव डाले बिना अपना बेस्ट देना जारी रखेंगी. फिल्म का चुनाव करते समय सहज होने का उनका नजरिया वही रहने वाला है. एक्ट्रेस (Kiara Advani) अगली बार राम चरण के साथ 'गेम चेंजर' में दिखाई देंगी और कथित तौर पर, कियारा ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ 'वॉर 2' का हिस्सा हैं. अफवाहें यह भी हैं कि रणवीर सिंह के साथ 'डॉन 3' के लिए उनके नाम पर विचार किया गया है.