logo-image

Sidharth Malhotra संग ब्रेकअप की खबरों के बाद Kiara Advani ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई!

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) को लेकर चर्चा में हैं. इसके साथ ही रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा संग ब्रेकअप की खबरों के चलते भी वो सुर्खियों में हैं. जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ी है.

Updated on: 23 Apr 2022, 06:06 PM

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल के दिनों में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जिसके लिए उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. लेकिन एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ के साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी लोगों के बीच चर्चा में बनी हुई हैं. जिसकी वजह है रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आ रही उनके ब्रेकअप (Kiara Advani Sidharth Malhotra breakup) की खबरें. कपल को लेकर खबरें आ रही हैं कि दोनों ने अपने रिश्ते को यही खत्म कर लिया है, क्योंकि अब उनके बीच प्यार नहीं रह गया है. इस बीच हाल ही में कियारा ने कुछ ऐसा पोस्ट कर डाला है. जिससे लग रहा है कि दोनों का ब्रेकअप भले हो गया है, लेकिन कियारा दोबारा अपने रिश्ते में प्यार भरना चाहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

गौरतलब है कि कियारा और सिद्धार्थ ने कभी भी अपने रिश्ते (Kiara Advani Sidharth Malhotra relation) को मीडिया के सामने ऑफिशियल नहीं किया. लेकिन दोनों की बॉन्डिंग ने उनके रिश्ते के बारे में लोगों को हिंट जरूर दे दिया. साथ ही उन्हें अक्सर एक-दूसरे के साथ कई जगह स्पॉट किया गया. जहां उनकी तस्वीरें या वीडियो कैमरे में कैद हो गई. लेकिन अब बीते काफी समय से दोनों को एक साथ कही नहीं देखा गया है. वहीं, उनसे एक करीबी सूत्र की मानें तो दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग थी. कपल को लेकर लग रहा था कि वे दोनों जल्द शादी कर लेंगे. लेकिन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया. हालांकि, सूत्र द्वारा इस पर उम्मीद भी जताई गई कि दोनों अपने रिश्ते को संभाल लेंगे और जो भी उलझन है, उसे सुलझा लेंगे.

इस बीच कियारा की एक पोस्ट सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम (Kiara Advani instagram page) पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस को व्हाइट कलर के जंपसूट में देखा जा सकता है. वहीं, उन्होंने हाथ में फूलों की बास्केट ली हुई है और फूल तोडती दिख रही हैं. उनकी ये तस्वीर लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. आए भी क्यों न, एक्ट्रेस तस्वीर में काफी प्यारी लग रही हैं. लेकिन इस तस्वीर के साथ कियारा ने जो कैप्शन डाला है. उससे लोगों को लग रहा है कि वो अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते (Kiara Advani on breakup with Sidharth Malhotra) को एक मौका देना चाहती हैं. कियारा ने कैप्शन में लिखा, 'मुस्कुराहटें लगाओ, हंसी बढ़ाओ, प्यार की फसल उगाओ'. खैर, आपको बताते चलें कि फिलहाल रिलेशन की तरह ही ब्रेकअप को लेकर भी कियारा या सिद्धार्थ की तरफ से किसी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती.