logo-image

Kiara Advani New Car: नई मर्सिडीज कार में दिखीं कियारा आडवाणी, जानें कीमत

एक्ट्रेस ने व्हाइट टॉप, व्हाइट शूज और डार्क सनग्लासेज के साथ मैरून प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है. साथ ही अपने बालों को पोनीटेल लुक दिया है. डंबिग सेशन में अंदर जाने से पहले कियारा पैपराजी को जबरदस्त पोद देती हुई दिख रही हैं

Updated on: 01 Jun 2023, 07:33 AM

:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, वो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग रिलीज 'सत्यप्रेम की कथाट को लेकर बिजी हैं. इसी बीच कियारा आडवाणी को एक ब्लैक मर्सिडीज मेबैक कार में डबिंग सेशन के लिए स्पॉट किया गया.  एक पैपराजी अकाउंट ने डबिंग स्टूडियो के बाहर ब्लैक मर्सिडीज मेबैक से बाहर निकलते हुए कियारा का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस कार की कीमत ₹2.70 करोड़ है. 

 एक्ट्रेस ने व्हाइट टॉप, व्हाइट शूज और डार्क सनग्लासेज के साथ मैरून प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है. साथ ही अपने बालों को पोनीटेल लुक दिया है. डंबिग सेशन में अंदर जाने से पहले कियारा पैपराजी को जबरदस्त पोद देती हुई दिख रही हैं. कियारा आडवाणी की इस फोटो पर फैंस ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. वहीं कई फैंस कियारा के हेयरस्टाइल की तारीफ करते नजर आए. कियारा की हसबैंड और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ रिश्ते की अगर बात करें तो कपल आपस  में स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. हाल ही में कपल वैकेशन मनाकर जापान से लौटा है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने सिद्धार्थ की तारीफ भी की थी. कियारा ने कहा था, ''वह एक बेहतरीन पार्टनर हैं. वह हमेशा मुझे प्रेरित करते हैं चाहे वह काम करने के लिए हो या नई चीजों को आजमाने के लिए. वह बहुत एडवनचर्स हैं और उनके अंदर एक पॉजिटिव एनर्जी है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

29 जून को होगी रिलीज

कियारा  के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हेंआखिरी बार विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ डिज्नी + हॉटस्टार फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में देखा गया था. उनकी अगली फिल्म, सत्यप्रेम की कथा, कार्तिक आर्यन के साथ है. समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित, यह 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. वह राम चरण और एसजे सूर्या के साथ एस शंकर की तेलुगु डेब्यू गेम चेंजर पर भी काम कर रही हैं.