logo-image
लोकसभा चुनाव

Kiara Advani ने शादी के बाद अपने पति के लिए बनाई थी ये रेसिपी, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सिद्धार्थ के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद सबसे पहले कौन सी रेसिपी बनाई.

Updated on: 15 Aug 2023, 09:18 PM

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. कपल के पीडीए पल और सोशल मीडिया पर मनमोहक बातचीत फैंस और फॉलोवर्स के दिलों को जीत लेते हैं. इस कपल ने अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और ऑफ-स्क्रीन रोमांस से लाखों लोगों का दिल जीत लिया है. फैंस उनके रिश्ते की हर बात पर नजर रखते हैं और इस कपल पर प्यार बरसाते हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सिद्धार्थ के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद सबसे पहले कौन सी रेसिपी बनाई.

कियारा ने पहली रेसिपी का खुलासा किया

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद बनाई पहली रेसिपी का खुलासा किया. टीवी के शो के दौरान कियारा आडवाणी से सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद बनाई गई पहली रेसिपी साझा करने के लिए कहा गया. शो में अभिनेत्री से पूछा गया कि अपने अपनी रसोई में सबसे पहली रेसिपी, क्या बनाई थी शादी के बाद? कियारा ने एक मुस्कुराते हुए कहा कुछ नहीं बनाया अब तक. पानी गरम करा होगा. 

अभिनेता सिद्धार्थ एक बेहतरीन कुक हैं

खुद को लकी बताते हुए कियारा ने खुलासा किया कि उनके पति और अभिनेता सिद्धार्थ एक बेहतरीन कुक हैं. उन्होंने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं क्योंकि मेरे पति को खाना बनाना पसंद है. तो ज्यादातार वो कुछ बना लेते हैं खुद के लिए और मैं खा लेती हूं.  कियारा ने सिद्धार्थ की प्रसिद्ध डिश का भी खुलासा किया और कहा, “वह वास्तव में बहुत अच्छी रोटी बनाते हैं. रोटी बनाना कठिन है लेकिन वह बहुत अच्छी रोटी बनाते हैं'

यह भी पढ़ें- Independence Day 2023: शाहरुख खान, सलमान खान के अलावा इन सेलेब्स ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

कियारा राम चरण के साथ गेम चेंजर में दिखाई देंगी

इस बीच, सत्यप्रेम की कथा की भारी सफलता के बाद, कियारा अगली बार राम चरण के साथ गेम चेंजर में दिखाई देंगी. दूसरी ओर, सिद्धार्थ के पास विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी के साथ रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस फोर्स है. वह दिशा पटानी और राशि खन्ना के साथ योद्धा का भी हिस्सा हैं. फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होगी.