logo-image

Kiara Advani: पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मोनोकिनी में दिखीं बर्थडे गर्ल, देखें VIDEO

कियारा ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ अपने जन्मदिन की एक झलक शेयर की. सोमवार शाम को कियारा ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया जब उन्होंने सिद्धार्थ के साथ अपनी छुट्टियों का एक वीडियो शेयर किया.

Updated on: 31 Jul 2023, 07:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, जो हाल ही में कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में नजर आई थीं, आज 31 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रही हैं. अपने खास दिन से पहले, वह अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक अनजाने जगह के लिए रवाना हो गईं. कियारा ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ अपने जन्मदिन की एक झलक शेयर की. सोमवार शाम को कियारा ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया जब उन्होंने सिद्धार्थ के साथ अपनी छुट्टियों का एक वीडियो शेयर किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

हॉट मोनोकिनी पहने हुए दिखीं एक्ट्रेस

वीडियो में, जन्मदिन के लिए उन्होंने एक हॉट मोनोकिनी पहने हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके पति लाल शॉर्ट्स पहने हुए दिखाई दिए. इस मैजिकल कपल ने एक साथ पूल में डुबकी लगाते नजर आए. वीडियो के साथ कियारा ने वन डायरेक्शन के गाने नाइट चेंजेस का इस्तेमाल किया. उन्होंने अपने फैंस के लिए एक खूबसूरत नोट भी लिखा.उनकी पोस्ट में लिखा था, "मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं. हर दिन और सभी प्यार के लिए. 

फैंस और दोस्त कमेंट करते नजर आए

उनके द्वारा वीडियो शेयर करने के बाद फैंस और उनके दोस्त इस पर कमेंट करते नजर आए. एक ने लिखा, हमेशा मुस्कुराते रहो. एक अन्य ने लिखा, "हे भगवान" एक यह भी लिखा, "ओह, मेरा दिल पिघल रहा है.  इस बीच, कियारा की एक तस्वीर आज आधी रात के जश्न से शेयर की गई. वह एक प्यारी सी नाइट ड्रेस पहने और अपना ट्रायंगल केक काटती हुई देखी गईं. 

राम चरण के साथ गेम चेंजर में दिखाई देंगी

वर्क फ्रंट की बात करें तो सत्यप्रेम की कथा की भारी सफलता के बाद, कियारा अगली बार राम चरण के साथ गेम चेंजर में दिखाई देंगी. दूसरी ओर, सिद्धार्थ के पास विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी के साथ रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स है. वह दिशा पटानी और राशि खन्ना के साथ योद्धा का भी हिस्सा हैं. फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज होगी.