logo-image
लोकसभा चुनाव

Cannes 2024: कान्स वुमेन इन सिनेमा गाला में कियारा आडवाणी ने अपनाया 'फेक एक्सेंट', फैंस कर रहे जमकर ट्रोल

कियारा आडवाणी इस साल के कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर डेब्यू कर चुकी हैं. कान्स के तीसरे दीन एक्ट्रेस ने पिंक-ब्लैक फिश टेल गाउन पहना, जिसके बाद फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

Updated on: 19 May 2024, 08:04 PM

New Delhi:

कियारा आडवाणी इस साल के कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर डेब्यू कर चुकी हैं. कान्स के तीसरे दीन एक्ट्रेस ने पिंक-ब्लैक फिश टेल गाउन पहना. जिसमें अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उसके बाल जूड़े में बंधे हुए थे. शनिवार को वुमेन इन सिनेमा पैनल का हिस्सा कियारा आडवाणी ने वैरायटी ग्लोबल कन्वर्सेशन कार्यक्रम में भाग लिया. रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द्वारा आयोजित पैनल, ला प्लाज डेस पाम्स में हुआ. कियारा आडवाणी ने इस इवेंट में एक खूबसूरत नारंगी रुच्ड गाउन में भाग लिया.

फेक एक्सेंट की वहज से एक्ट्रेस हुईं ट्रोल

कियारा आडवाणी ने इस कार्यक्रम में एक खूबसूरत नारंगी रुच्ड गाउन में भाग लिया, जिसमें सोने की बालियां थीं. उसके बालों को मध्य भाग के साथ ब्रेडेड अपडू में स्टाइल किया गया था. आधिकारिक एक्स ने घटना से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. स्नैपशॉट्स में अधवा फहद, असील ओमरान, फ़्रीन उर्फ ​​सरोचा चंकिम्हा, रमता-टौले सई और सलमा अबू डेफ़ भी शामिल हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के फेक एक्सेंट पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे. 

फेक एक्सेंट पर यूजर्स कर रहे ट्रोल

कैप्शन में लिखा है, हमारे सम्मानित लोगों में Cannes 2024 में वेराइटी के ग्लोबल कन्वर्सेशन पैनल में अधवा फहद, असील ओमरान, फ्रीन उर्फ ​​सरोचा चानकिम्हा, कियारा आडवाणी, रमता-टौले सई और सलमा अबू डेफ शामिल हैं. एक दिन पहले कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में वह थाई-हाई स्लिट वाली सफेद ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं.

कियारा ने व्हाइट पर्ल डैंगलर्स को चुना

कियारा का यह ड्रेस भारतीय डिजाइनर प्रबल गुरुंग की अलमारियों से थी. एक्सेसरीज के लिए कियारा ने व्हाइट पर्ल डैंगलर्स को चुना. उन्होंने अपने लुक को व्हाइट पॉइंटेड हील्स से पूरा किया. वीडियो को कैप्शन देते हुए कियारा आडवाणी ने लिखा, "रिवेरा में मिलन स्थल."