News Nation Logo
Banner

जब Kiara Advani के मन में बैठ गया ऐसा डर कि सेट छोड़कर भागने को हो गई थी तैयार

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उनसे जुड़ा एक मामला सुर्खियों में आ गया है. जिसमें पता चल रहा है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वो इस कदर डर गई थी कि सेट पर रुकना नहीं चाहती थी.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 14 May 2022, 08:22:50 AM
kiara advani

कियारा आडवाणी से जुड़ा ये मामला सुन हो जाएंगे हैरान (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड में 'शेरशाह' जैसी फिल्में कर खुद को साबित करने वाली कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वे आए दिन फिल्म के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अन्य टीम के साथ मूवी के प्रमोशन के लिए कहीं-न-कहीं स्पॉट की जा रही हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लेकिन इस बीच उनसे जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आ गया है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जा रहा है. जिसमें बताया जा रहा है कि 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग (Bhool Bhulaiyaa 2 shooting) के दौरान कियारा में ऐसा डर (Kiara Advani scared) बैठ गया था कि वो एक पल के लिए भी सेट पर रुकने को तैयार नहीं थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

बता दें कि इस बात का खुलासा फिल्म के डायरेक्टर अनीस बाजमी (Anees Bazmee on Kiara Advani) ने किया है. जिसमें उन्होंने बताया कि 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग एक सुनसान हवेली में हो रही थी. वो हवेली दिखने में इतनी डरावनी थी कि कोई वहां अकेले नहीं जाता था. करीब 10-12 लोग एक साथ हवेली में जाया करते थे, फिर भी डर के मारे पसीने छूटते थे. इसी दौरान उन्होंने फिल्म के बाकी क्रू के साथ मिलकर कार्तिक और कियारा को डराने का प्लान बनाया. 

बाजमी (Anees Bazmee latest statement) बताते हैं कि उन्हें हवेली के अंदर का एक शॉट लेना था. जिसमें कियारा और कार्तिक को कमरे में कुछ ढूंढते हुए दिखाया गया है. इससे पहले कि दोनों कमरे में दाखिल होते. उन्होंने कई लोगों को सोफे पर लिटा कर ढेर सारी चादरों से छिपा दिया था. फिर जैसे ही शॉट के दौरान वे सोफे के पास पहुंचे तो अचानक हलचल देख डर गए. लेकिन कियारा इस कदर डरी कि उनसे जितना हो सकता था, वो उतनी तेज वहां से भागी. हालांकि, बाद में उन्हें इस बात का पता चला कि ये केवल प्रैंक था. जिसकी शिकार वो हो गई. इस बारे में जानकर कियारा के फैंस हैरान हो रहे हैं. साथ ही अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहे हैं. 

खैर, बात की जाए फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2 starcast) की तो इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी के अलावा राजपाल यादव, तब्बू, परेश रावल, अंगद बेदी लीड रोल में हैं. यह फिल्म 20 मई, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Bhool Bhulaiyaa 2 release date) की जाएगी. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं. 

First Published : 14 May 2022, 08:22:50 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.