logo-image

Secret Film : कियारा आडवाणी और विक्की कौशल करने वाले हैं एक सिक्रेट प्रोजेक्ट, खुद किया खुलासा...

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी बेचैन हो रहे हैं.

Updated on: 25 Nov 2022, 11:51 PM

नई दिल्ली :

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को एक साथ देखने के लिए उनके फैंस काफी बेचैन हो रहे हैं. और इसका कारण साफ है. दरअसल, 'बिजली' गाने में दोनों का डांस और रोमांस देखकर फैंस लगातार ये फरियाद कर रहे हैं कि दोनों को एक साथ किसी प्रोजेक्ट में दोबारा काम करें. तो चलिए दोनों के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा'  (Govinda Naam Mera)में एक साथ अभिनय करने वाले अभिनेताओं ने नई अटकलों को जन्म दिया है कि वे एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा कर सकते हैं. एक लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने इन को-स्टार्स से पूछा कि क्या वे एक साथ और फिल्मों में नजर आएंगे ? इस पर विक्की ने कहा, 'मैं वास्तव में चाहता हूं.' दूसरी ओर, कियारा ने जवाब देते हुए कहा, 'हो सकता है...हम कर सकते हैं.'

यह भी पढ़ें :  Kriti Sanon : कृति सनोन ने निर्देशक अमर कौशिक के लिए किया ऐसा पोस्ट, वायरल हुईं क्लोज तस्वीरें...

उनके जवाब ने कई लोगों को यह यकीन दिलाया है कि दोनों एक साथ एक और फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. हालांकि सच अभी पूरी तरह से सामने नहीं आया है. जब तक हमें इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो जाती, तब तक फैंस के पास 'गोविंदा नाम मेरा' में स्क्रीन पर इन दोनों के जादू को देखने के लिए कुछ और दिन हैं, जिसमें भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में होंगी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो, विक्की लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे. उनके पास 'सैम बहादुर' और आनंद तिवारी की अनटाइटल्ड फिल्म भी है. दूसरी ओर, कियारा कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' और एक तेलुगु फिल्म RC-15 में नज़र आएंगी, जिसमें उनके साथ राम चरण भी नजर आएंगे.