logo-image

कियारा आडवाणी सिर्फ 8 महीने की उम्र में एक विज्ञापन में आईं थी नजर

कियारा को फिल्म इंडस्ट्री में आए 8 साल हो चुके हैं.जब कियारा 8 महीने की थीं, तब वे पहली बार एक विज्ञापन में नजर आई थीं.

Updated on: 31 Jul 2022, 08:53 PM

highlights

  • पहली बार एक विज्ञापन में नजर आई थीं
  • वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ से चर्चा में आई थीं
  • पहले से ही आलिया भट्ट अभिनेत्री के रूप में मशहूर हो गयी थीं

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का आज 30 वां जन्मदिन है. मौजूदा समय में वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. कियारा इस बार अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दुबई पहुंची हैं.  कियारा बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. फिल्मों में आने से पहले उनका नाम आलिया हुआ करता था. इंडस्ट्री में पहले से ही आलिया भट्ट अभिनेत्री के रूप में मशहूर हो गयी थीं. इसलिए उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म से ठीक पहले अपना नाम बदलकर कियारा रख लिया था. कियारा की पहली फिल्म ‘फगली’ बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

इस फिल्म में उनको नोटिस तक नहीं किया गया. लेकिन उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म से ये साबित कर दिया कि वो एक काबिल एक्ट्रेस हैं. वहीं बता दें कियारा को फिल्म इंडस्ट्री में आए 8 साल हो चुके हैं.जब कियारा 8 महीने की थीं, तब वे पहली बार एक विज्ञापन में नजर आई थीं. इस विज्ञापन में उनकी मां ने भी काम किया था. एक्ट्रेस ने तब अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लिया था. वे वीडियो में बेहद क्यूट लग रही हैं.

8 महीने में एक विज्ञापन में नजर आई थीं

बता दें एक बार जब एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने का फैसला किया था तो सलमान खान ने उन्हें अपना नाम बदलने का सुझाव दिया था. फिर, वे फिल्मों में कियारा के नाम से जानी गईं. कियारा फिल्म ‘एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’ से लोकप्रिय होने के बाद, वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ से चर्चा में आई थीं.