logo-image

Kiara Advani in Don 3: क्या डॉन 3 में लीड रोल प्ले करेंगी कियारा आडवाणी? जानें अंदर की बात

कियारा डॉन 3 में रणवीर के साथ लीड एक्ट्रेस हो सकती हैं, इसको लेकर अटकलें लगाई जानें लगी हैं, लेकिन अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

Updated on: 08 Aug 2023, 07:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन मनाकर अपने पति और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​के साथ मुंबई लौटीं. एक लंबे ब्रेक के बाद, ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कियारा अपनी अगली फिल्म साइन करने के लिए तैयार है. इससे पहले आज, 8 अगस्त को कियारा आडवाणी को फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रितेश सिधवानी के ऑफिस के बाहर देखा गया था. दिलचस्प बात यह है कि फरहान द्वारा सोशल मीडिया पर आधिकारिक तौर पर डॉन 3 (DON 3) की घोषणा करने के बाद वह इस तरह ऑफिस के बाहर दिखी हैं. 

कियारा आखिरी बार कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ सत्यप्रेम की कथा में नजर आई थीं. रिलीज के बाद, यह अनुमान लगाया गया कि प्रियंका चोपड़ा के कथित तौर पर इससे बाहर निकलने के बाद अभिनेत्री को फरहान की फिल्म जी ले जरा के लिए विचार किया जा रहा है. ऐसा कहा गया था कि कियारा आलिया भट्ट और कैटरीना के साथ नजर आएंगी. लेकिन मेकर्स की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं की गई. आज, जब उन्हें अख्तर और सिधवानी के कार्यालय का दौरा करते देखा गया, तो फैन ने यह मानना ​​​​शुरू कर दिया कि कियारा डॉन 3 में रणवीर के साथ लीड एक्ट्रेस हो सकती हैं. अटकलें इसलिए लगाई जाने लगीं. ये बात तब और ज्यादा जोर पकड़ने लगी क्योंकि हाल ही में फरहान ने डॉन 3 का ऐलान किया था. 

'रणवीर कियारा होंगे धमाकेदार'

वीडियो के ऑनलाइन शेयर होने के तुरंत बाद, फैंस सिधवानी से उनकी मुलाकात के पीछे का कारण पूछते नजर आए हैं. एक फैन ने लिखा, "अश्विनी के साथ कियारा-करीना (Kiara -kareena) की फिल्म के बारे में निश्चित नहीं हूं...लेकिन डॉन में रणवीर-कियारा भी धमाकेदार होंगे!!" एक अन्य फैन ने लिखा, "बहुत बढ़िया कियारा." हालांकि अभी कियारा को लेकर सिर्फ अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.