logo-image

कियारा आडवाणी: अभिनेत्री नहीं तो बाल मनोचिकित्सक होतीं

कियारा आडवाणी: अभिनेत्री नहीं तो बाल मनोचिकित्सक होतीं

Updated on: 14 Aug 2021, 10:50 PM

मुंबई:

अभिनेत्री कियारा आडवाणी कबीर सिंह और गुड न्यूज में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं। उनकी नवीनतम फिल्म शेरशाह को भी दर्शकों से काफी अच्छी समीक्षा मिल रही है।

देशभक्ति फिल्म पर काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, कियारा ने कहा, मैंने शेरशाह की शूटिंग के दौरान जो सीखा, वह मेरा एक अनुभव सेना के अधिकारियों और उनके परिवारों के प्रियजनों द्वारा किया गया बलिदान था, जिन्हें मैं सलाम करना चाहती हूं। क्योंकि वे गुमनाम नायक हैं, और वे रीढ़ की हड्डी बनाते हैं और एक सेना अधिकारी के लिए ताकत का स्तंभ हैं। मेरे लिए, मेरी सेना और सेना के पीछे की सेना दोनों को मैं सलाम करती हूं।

29 वर्षीय कियारा ने फगली से अपनी शुरूआत की, लेकिन साक्षी रावत, एक होटल मैनेजर और क्रिकेटर एम.एस. स्पोर्ट्स बायोपिक एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी उनके करियर का टनिर्ंग पॉइंट रही।

दिलचस्प बात यह है कि कियारा को अभिनय के अलावा मनोरोग में भी रुचि थी। उन्होंने कहा, अगर मैं एक अभिनेत्री नहीं होती, तो मैं एक बाल मनोचिकित्सक होती।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.