logo-image

Janhvi Kapoor Birthday: जान्हवी के जन्मदिन पर खुशी कपूर ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, ऐसे किया विश

अभिनेत्री जान्हवी कपूर को आज उनके 27वें जन्मदिन पर उनकी प्यारी बहन खुशी कपूर की ओर से हार्दिक और आनंददायक जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गईं।

Updated on: 06 Mar 2024, 08:35 AM

New Delhi:

Happy Birthday Janhvi Kapoor: बॉलीवुड की सबसे होनहार एक्ट्रेसस में से एक जान्हवी कपूर का आज 27वां जन्मदिन है. यह साल उनके लिए स्पेशल महत्व रखता है क्योंकि वह आगे कई रोमांचक फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. इस विशेष अवसर को मनाने के लिए, जान्हवी की बहन ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor), जिनके साथ उनका एक खूबसूरत रिश्ता है, ने जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ दीं. बचपन की प्यारी तस्वीरें शेयर करते हुए, ख़ुशी ने अपनी प्यारी बहन के लिए मीठे शब्द लिखे, जान्हवी को प्यार से "सबसे बड़ी चीयरलीडर" और "सबसे बड़ा सिरदर्द" कहा.

खुशी कपूर ने बहन जान्हवी कपूर को बर्थडे विश किया 
6 मार्च को, जब जान्हवी कपूर ने जीवन का एक और साल मनाया, तो उनकी बहन ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपने रिश्ते की दिल छू लेने वाली बचपन की यादें शेयर कीं. एक अनमोल स्नैपशॉट में जान्हवी को खुशी से एक बच्ची ख़ुशी को गोद में लिए हुए दिखाया गया, जिससे खुशी झलक रही थी. खुशी ने अपने गहरे प्यार को व्यक्त करते हुए कैप्शन में जान्हवी पर प्यार की बौछार करते हुए कहा, “मेरे पसंदीदा इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं. आपको सबसे ज्यादा प्यार @janhvikapoor.”

एक और प्यारी तस्वीर में, यंग ख़ुशी को जान्हवी से गाल पर एक किस मिला, जो उनके करीबी रिश्ते को दर्शाता है. अपने अनूठे बहन-संबंध को स्वीकार करते हुए, ख़ुशी ने जान्हवी को अपनी "सबसे बड़ी चीयरलीडर" और "सबसे बड़ा सिरदर्द" दोनों के रूप में संदर्भित किया. 

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट
उनके प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए, वह अगली बार मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी. उनके पास सुधांशु सरिया की उलझन भी है, जिसमें रोशन मैथ्यू और गुलशन देवैया भी होंगे. कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शूटिंग खत्म होने की घोषणा की थी. इसके अलावा, वह टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां के साथ एक्शन और थ्रिलर में भी कदम रखेंगी. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर करेंगे. 

जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर की सह-कलाकार देवारा के साथ डाउन साउथ में अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार हैं.