logo-image

Sridevi Death anniversary: श्रीदेवी की बरसी पर खुशी कपूर ने मां को किया याद, शेयर की बचपन की याद

आज दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी है, इस मौके पर उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर ने उन्हें याद करते हुए एक तस्वीर शेयर की है.

Updated on: 24 Feb 2024, 10:58 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं. चाहे उनकी फिल्में हों, उनकी एक्टिंग हो या फिर उनका फैशन सेंस, हर चीज की चर्चा आज भी होती रहती है. उनकी दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर कई मौकों पर उनकी तस्वीरें साझा करती रहती हैं और उनकी विरासत को जीवित रखना सुनिश्चित करती हैं. आज उनकी पुण्यतिथि पर, द आर्चीज़ स्टार ने अपनी दिवंगत मां और बहन जान्हवी के साथ पोज़ देते हुए एक पुरानी तस्वीर साझा की.

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर के साथ पोज देतीं श्रीदेवी

ख़ुशी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी जान्हवी और ख़ुशी के साथ पोज़ देती हुई श्रीदेवी की एक मनमोहक तस्वीर साझा की. दिवंगत अभिनेत्री पारंपरिक पोशाक में खूबसूरत लग रही हैं. वह पीकॉक ब्लू साड़ी में चमक रही हैं. उन्होंने अपने बालों का जूड़ा बना रखा है, सिन्दूर और दो नोज पिन के साथ वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. और उसके चेहरे पर चमकती मुस्कान को मिस न करें. दूसरी ओर बेबी जान्हवी कपूर और बेबी ख़ुशी कपूर अपनी मुस्कान और गुलाबी ड्रेस के साथ सुपर क्यूट लग रही हैं. यह तस्वीर एक छिपा हुआ रत्न है और हमें यकीन है कि फैंस इसे पसंद करेंगे.

श्रीदेवी ने इंग्लिश विंग्लिश के दौरान कही थी ये बात 

दिवंगत दिग्गज श्रीदेवी के परिवार में उनके पति बोनी कपूर और उनके बच्चे जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर हैं. अपनी 2012 की फिल्म इंग्लिश विंग्लिश की रिलीज के बाद, एक मीडिया बातचीत के दौरान श्रीदेवी ने खुलासा किया कि उनकी बेटियों को फिल्म के लिए एक मजबूत फीडबैक मिला था. उन्होंने बताया कि ख़ुशी, खास रूप से, फिल्म में उनके करेक्टर की बेटी द्वारा अपनी मां के साथ किए गए व्यवहार से बहुत आहत हुई थी. श्रीदेवी ने बताया, 'फिल्म देखने के बाद वे लोग बहुत परेशान हो गए थे, खासकर मेरी छोटी बेटी. उसने मुझसे कहा, 'मम्मा, मैं बहुत परेशान हूं, मुझे चोट लगी है. मुझे लड़की पसंद नहीं है. वह मेरी मां के साथ ऐसा कैसे कर सकती है?' उन्होंने इस तरह रिएक्शन दिया.