logo-image

Janhvi Kapoor की बहन हुईं कोरोना संक्रमित, South Actress Khushboo भी चपेट में

अब खबर आ रही है कि बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. 

Updated on: 11 Jan 2022, 08:57 AM

:

फिल्मी जगत को कोरोना हो चुका है. जी हां, आप सही सुन रहे हैं. अब चुकी बॉलीवुड के तमाम एक्टर्स कोरोना संक्रमित हो चुके हैं इसके चलते हम ये तो कह ही सकते हैं कि बॉलीवुड को कोरोना हो गया है. दरअसल बात ये हैं कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), अंशुला कपूर (Anshula Kapoor), रिया कपूर (Rhea Kapoor) और करण बूलानी (Karan Boolani) कुछ दिनों पहले ही कोविड का शिकार हो गए थे. कोविड पॉजिटिव होने के बाद सभी ने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया था. अब इन चारों की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है.

खबरों के मुताबिक  मुताबिक अर्जुन, अंशुला, रिया और करण कोविड से फ्री हो गए हैं. हालांकि अभी भी इस वायरस ने कपूर खानदान का पीछा नहीं छोड़ा है. क्यूंकि अब खबर आ रही है कि बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं.  खुशी को कोरोना होने के साथ ही बोनी और जाह्नवी कपूर घर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं. अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि जाह्नवी और बोनी का टेस्ट निगेटिव है या नहीं.

साउथ एक्ट्रेस खुशबू भी हुईं कोरोना शिकार  

फिलहाल परिवार की ओर से आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है. आपको बता दें बीते कुछ दिन पहले ही जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने थर्मामीटर लगाया था और शरीर का तापमान चेक करती नजर आईं. आपको बता दें बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जिनको कोरोना हाल ही में हुआ है. लेकिन लगभग सभी के ठीक होने की संभावना जताई जा रही है. वहीं, साउथ एक्ट्रेस एक्ट्रेस खुशबू और शोभना भी पॉजिटिव पाई गई हैं. खुशबू ने ट्वीट कर लिखा- ओके. #Covid आखिर 2 वेव के बाद मुझे पकड़ ही लिया. मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पिछली शाम तक मैं निगेटिव थी. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. खुशबू ने आगे लिखा,"अकेले रहने से नफरत है मुझे. तो अगले 5 दिनों तक मेरा मनोरंजन करते रहे". 

यह भी पढ़ें: बोल्डनेस क्वीन पूनम पांडे ने कैमरे पर कर दी ऐसी हरकत

कोरोना की तीसरी लहर आ चुकी है. कई राज्यों में लॉकडाउन लगने के पुरे आसार हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सरकार ने दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू की घोषणा कर दी है. कई अन्य राज्यों में भी वीकेंड कर्फ्यू लगने के पुरे आसार हैं.