logo-image

स्टाइल मारने के चक्कर में Khushali Kumar के पैरों का हुआ ये हाल, दर्द से हुई बेहाल

अक्सर देखने को मिलता है कि एक्ट्रेसेस या एक्टर अपने काम के पीछे अपना दर्द भी भूल जाते हैं. कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस खुशाली कुमार (Khushali Kumar) ने भी किया. जिसके चलते उनके पैरों का बुरा हाल हो गया है.

Updated on: 11 Sep 2022, 05:01 PM

नई दिल्ली:

अक्सर देखने को मिलता है कि एक्ट्रेसेस या एक्टर अपने काम के पीछे अपना दर्द भी भूल जाते हैं. ऐसे में एक्टिंग के दौरान कई बार उन्हें चोट भी लग जाती है. जबकि कई कलाकार तो उस दर्द में ही काम करते हैं. कुछ ऐसा ही खुशाली कुमार (Khushali Kumar) ने भी किया. जिसके चलते उनके पैरों का बुरा हाल हो गया. इस दौरान की वीडियो (Khushali Kumar viral video) भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिस पर जहां कुछ फैंस उनके डेडिकेशन की तारीफ कर रहे हैं. जबकि कुछ ने उन्हें बुरा-भला कह डाला है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि ये वीडियो विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की है. जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने हाई हील्स बगल में रखी हैं और उनके पैरों पर हील्स के निशान बन गए हैं. जिससे पता चलता है कि उनकी हील्स कितनी ज्यादा टाइट थी. वहीं, उनके चेहरे पर भी दर्द (Khushali Kumar pain) साफ झलक रहा है. इस वीडियो पर कुछ ही समय में ढेर सारे व्यूज आ गए हैं. वहीं, अब लोगों के रिएक्शन की बात कर लें तो एक यूजर ने लिखा, 'दीदी ने मेंहदी अच्छी लगाई है'. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'चाहे कुछ भी हो जाए, फैशन नहीं घटना चाहिए.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फैशन के पीछे का स्ट्रगल'. इस तरह के कई कमेंट्स के अलावा कमेंट सेक्शन में फनी इमोजी की बारिश कर डाली है. 

आपको बताते चलें कि खुशाली अपकमिंग फिल्म 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' (Khushali Kumar shot for dhokha round d corner) के लिए शूट कर रही थी. जिस दौरान उनके पैरों की ये हालत हुई. गौरतलब है कि इस फिल्म में खुशाली के अलावा आर माधवन, अपारशक्ति खुराना और दर्शन कुमार लीड रोल (Dhokha Round D Corner starcast) में दिखने वाले हैं. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. जो कि आने वाली  23 सितम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज (Dhokha Round D Corner release date) होने वाली है.