News Nation Logo

Vidyut Jammwal ने फैंस के साथ पहली बार शेयर की अपनी बेबी प्लानिंग!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 05 Sep 2022, 05:08:57 PM
Vidyut Jammwal

विद्युत जामवाल ने बताया- बच्चे को लेकर क्या है प्लानिंग (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को हमेशा से उनके एक्शन सीक्वेंस के लिए जाना जाता है. अक्सर स्टंट करते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है. लेकिन इसके साथ ही वो बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सु्र्खियों में आ गए. जब उन्होंने नंदिता महतानी (Vidyut Jammwal Nandita Mahtani) के साथ अपनी एंगेजमेंट की जानकारी दी. इस बारे में जानकर उनके फैंस खुश भी थे और थोड़े हैरान भी. इस बीच हाल ही में वो अपने स्टेटमेंट के चलते चर्चा में आ गए हैं. जिसमें उन्होंने अपनी बेबी प्लानिंग (Vidyut Jammwal baby planning) के बारे में बात की है.  

एक्टर (Vidyut Jammwal latest statement) ने कहा, “मैं गोद ले सकता हूं, मैं आईवीएफ कर सकता हूं, सरोगेसी, मुझे किसी भी चीज में दिक्कत नहीं है. बच्चा बच्चा है, इसके अलावा सोचने का कोई और तरीका नहीं होना चाहिए. अगर कोई बच्चा चाहता है, तो उसे मिलना चाहिए. यदि वह आपके जीवन में होना है, तो वह आपके पास आएगा.”

आपको बता दें कि हाल ही में विद्युत की फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2' (Vidyut Jammwal Khuda Hafiz Chapter 2) रिलीज हुई थी. जिसे लोगों की तरफ से काफी पॉजीटिव रिएक्शन मिला था. फिल्म कपल और उनकी गोद ली हुई बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है. जिस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं एक बच्चे को खोने की इमोशनल उथल-पुथल से गुजर रहा हूं. यह एक परीक्षा का समय होता है, जैसे आप कुछ भी खो सकते हैं लेकिन एक बच्चे को खोना एक ऐसा विचार है, जिसे मुझे लगता है कि कोई भी पेरेंट्स संभाल नहीं सकते.”

खैर, अब जब विद्युत ने बच्चे की प्लानिंग के बारे में आपको बता ही दिया है तो आपको उनकी होने वाली बीवी के बारे में भी जान ही लेते हैं. गौरतलब है कि विद्युत ने पिछले साल सितंबर के महीने में नंदिता महतानी (Vidyut Jammwal Nandita Mahtani engagement) के साथ सगाई की थी. जिसके बाद अब फैंस को दोनों की शादी (Vidyut Jammwal Nandita Mahtani marriage) का इंतजार है. लेकिन इसके साथ ही कुछ लोगों का मानना है कि वे शादी कर चुके हैं और अचानक घोषणा कर एंगेजमेंट की तरह फैंस को सरप्राइज देने वाले हैं. 

First Published : 05 Sep 2022, 05:08:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.